शाह की मंच से खुली चुनौती- कान खोलकर सुन लो कमलनाथ...हम ईंट-से ईंट बजा देंगे

5/4/2019 1:29:37 PM

रीवा: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रीवा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाने साधे। उन्होंने कमलनाथ सरकार को खुली चुनौती दी है कि, अगर बीजेपी कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित करना नहीं छोड़ा तो ईंट-से-ईंट बजा दी जाएगी। शाह ने कहा 23 मई के बाद कमलनाथ सरकार की कुर्सी हिल जाएगी। लोकतंत्र के अंदर विरोधी दलों को दबाने का कल्चर अब नहीं चलने वाला है।
 


'पीएम मोदी ने  किया आतंकवाद का खात्मा'
पीएम नरेन्द्र मोदी ने अपनी कूटनीति से पाकिस्तान को अलग-थलग करने का काम किया है। मोदी सरकार ने आतंकवादियों को सीधा करने का काम किया है। जम्मू कश्मीर में आतंकी घटनाएं होती थी, लेकिन JKLF और जमात ए इस्लामी पर कोई प्रतिबन्ध नहीं लगाता था। मोदी सरकार ने इन अलगाववादी संगठनों पर प्रतिबन्ध लगाने का काम किया। जम्मू-कश्मीर के अलगाववादी संगठनों पर प्रतिबंध लगाया। राहुल बाबा और कमलनाथ जी सुन लीजिए आपको पाकिस्तान के साथ ईलू-ईलू करना है, तो कीजिए। लेकिन ये भाजपा सरकार है वहां से गोली आएगी तो यहां से गोला जाएगा। ईंट का जबाव पत्थर से दिया जाएगा। 




कांग्रेस ने गरीबी हटाओ का सिर्फ नारा दिया
राहुल बाबा एंड कंपनी गरीबों की बात करती है, इनके परिवार ने 55 साल तक देश में राज किया और सिर्फ गरीबी हटाओ का नारा ही दिया। नरेंद्र मोदी सरकार ने देश से गरीबी हटाने के लिए कई काम किये हैं। मोदी जी ने आपके आशीर्वाद से 5 साल में देश के गांव, गरीब, किसान का भाग्य बदलने का प्रयास किया।

 

suman

This news is suman