शाहरुख खान ने छत्तीसगढ़ के लिए भेजी 2 हजार PPE किट्स, CM बघेल ने कहा- थैंक्स

10/22/2020 6:24:33 PM

रायपुर: कोरोना काल में पीड़ित जनता के लिए बॉलीवुड स्टार मसीहा बनकर सामने आ रहे हैं। सोनू सूद के बाद अब इस कड़ी में बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान का नाम भी जुड़ गया है। शाहरुख खान के मर फाउंडेशन ने जरुरत मंद लोगों को जहां राशन पहुंचाने का काम किया है। वहीं छत्तीसगढ़ के लिए 2 हजार पीपीई किट्स पहुंचाई है। इस मदद के लिए छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर धन्यवाद किया है। 

PunjabKesari

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट के जरिए शाहरुख खान का धन्यवाद किया है। सीएम ने ट्वीट में लिखा- इस बड़ी लड़ाई में मीर फाउंडेशन के इस योगदान के लिए मैं शुक्रिया अदा करता हूं।  दरअसल शाहरुख खान फिल्मों में ही नहीं बल्कि कोरोना संकट में पीड़ित लोगों के लिए भी हीरो बनकर सामने आए हैं। वे अबतक कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की मदद करने के लिए अपना काफी योगदान दे चुके है। उन्होंने पीएम केयर्स फंड से लेकर महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल और दिल्ली सरकार के फंड में भी दान दिया है। उनकी मीर फाउंडेशन जरुरतमंद लोगों को राशन पहुंचाने के साथ साथ अब कोविड 19 से लड़ाई के लिए छत्तीसगढ़ को 2 हजार पीपीई किट्स पहुंचाई है।

PunjabKesari

वहीं प्रदेश में PPE किट पहुंचते ही सोशल मीडिया पर हंगामा शुरू हो गया है। लोगों का कहना है कि शाहरुख खान ने छत्तीसगढ़ का अपमान किया था और वे इसे कभी नहीं भूल सकते। वहीं समर्थन करने वाले भी कम नहीं हैं और उन्होंने कहा, एक ही दिल है कितनी बार जीतोगे मिस्टर खान। यह हंगामा सीएम बघेल के ट्वीट के बाद शुरु हुआ था।


meena

Related News