नशे में धुत पुलिसकर्मी की शर्मनाक करतूत, डेढ़ साल की बच्ची को 50 बार से ज्यादा सिगरेट से दागा

11/1/2020 2:50:52 PM

रायपुर: छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में एक पुलिसकर्मी ने खाकी को दागदार कर दिया। आरोप है कि पुलिस कर्मी ने नशे की हालत में अपनी डेढ़ साल की बच्ची को सिगरेट से दाग दिया। पुलिसकर्मी ने बेरहमी  से बच्ची के चेहरे से लेकर पूरे शरीर को सिगरेट से 50 से ज्यादा बार दागा है। आरोपी अविनाश राय बालोद के सिवनी में दुर्ग रक्षित केंद्र में पदस्थ है। जबकि पीड़ित बच्ची के पिता नागपुर में है। घटना के बाद बालौद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पुलिसकर्मी को गिरफ्तार करके बर्खास्त कर दिया गया है।

PunjabKesari
जानकारी के अनुसार अविनाश राय बालौद में एक किराए के कमरे में रहता था। वह अपने मकान मालिक की बच्ची से खुद को पापा कहलवाना चाहता था। घटना के समय बच्ची की मां ही घर पर मौजूद थी। मौका पाते ही अविनाश बच्ची को कमरे में ले गया और दरवाजा बंद कर दिया। उसने बच्ची से खुद को पापा कहने के लिए कहा, लेकिन बच्ची ने उसे पापा नहीं बुलाया, जिससे वह नाराज हो गया और उसने  मासूम को सिगरेट से दागना शुरू कर दिया। बच्ची रोती रही लेकिन पापा नहीं कहा ऐसे में आरोपी भी रुका नहीं और बच्ची के चेहरे से लेकर सारे शरीर को 50 से अधिक बार जला दिया। जब मां को अपनी बच्ची के रोने की आवाज सुनाई पड़ी तो वह उसे बचाने गई। जिसके बाद आरोपी ने उसके साथ भी मारपीट की। 

PunjabKesari
बच्ची ने इस बेरहमी की शिकायत बालोद पुलिसथाना में की। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज की। बालोद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश में दुर्ग के लिए रवाना हो गई। साथ ही डीजीपी ने उसे बर्खास्त करने के आदेश दे दिए। 


 


meena

Related News