हिंदू लड़की से संबंध बनाने पर मिलती है जन्नत...इंदौर में नौकरी के नाम पर गर्भवती से गैंगरेप करने वाले मुस्लिम युवकों का शर्मनाक बयान...

10/1/2022 1:31:06 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में 6 महीने की गर्भवती महिला से गैंगरेप करने वाले मुस्लिम युवकों का कहना है कि हिंदू लड़की से संबंध बनाने पर जन्नत मिलती है। दरअसल, शुक्रवार को गर्भवती महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी कि नौकरी दिलाने के नाम पर उसके साथ गैंगरेप हुआ है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसे सूने मकान में ले गए और अपने मुताबिक काम करने का कहा। मना करने पर जबरदस्ती करने लगे। मैंने कहा कि मैं प्रेग्नेंट हूं तो एक आरोपी हंस-हंसकर कहने लगा हमारे धर्म में यह सब चलता है। हिंदू लड़की के साथ संबंध बना लो तो जन्नत नसीब होती है।

PunjabKesari

बेहद शर्मनाक मामला  इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र का है। जहां गर्भवती महिला ने शिकायत दर्ज कराई कि वह नौकरी की तलाश कर रही थी। इस दौरान इंस्टाग्राम के माध्यम से एक आरोपी अफजल से उसकी पहचान हुई थी, उसी ने अपने तीन अन्य साथियों से महिला को मिलवाया था और आरोपियों द्वारा महिला को नौकरी दिलाने का आश्वासन देकर उसे कार में रीगल चौराहे पर बैठा कर विजयनगर क्षेत्र में ले गए।

PunjabKesari

उसे नाश्ते में नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। पूरे मामले की शिकायत महिला द्वारा थाने पर दर्ज कराई है। जिसके बाद तुकोगंज पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी अफजल, अरबाज, प्रिंस, सैयद चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News