शरद पवार राम द्रोही है- पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती

7/20/2020 12:43:10 PM

सीहोर(शैलेंद्र विश्वकर्मा): मप्र की पूर्व सीएम उमा भारती सावन के तीसरे सोमवार को आज प्राचीन गणेश मंदिर पहुचीं। जहां उन्होंने विधि विधान से पूजा अर्चना की। इस दौरान उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए शरद पवार के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि उनका यह बयान राम द्रोही है ये बयान पीएम मोदी के खिलाफ नहीं भगवान राम के खिलाफ है।

PunjabKesari

पीएम के अयोध्या में राम मंदिर में शिलान्यास करने पर पूर्व सीएम उमा भारती ने कहा कि हमारी कामना थी जो भूमिका सोमनाथ के मंदिर में राष्ट्रपति राजेन्द्र प्रसाद की रही वैसी ही अयोध्या के मंदिर में पीएम की हो। उन्होंने मंदिर निर्माण पर एनसीपी के प्रमुख शरद पंवार के बयान को रामद्रोही बताया और कहा अगर 2 घंटे पीएम वहां पहुंच जाएंगे तो कौन सी अर्थव्यवस्था बिगड़ जाएगी?

PunjabKesari

पीएम वह व्यक्ति हैं जो 4 घंटे से ज्यादा नहीं सोते 24 घंटे काम करते हैं। आज तक कोई छुट्टी नहीं ली। हवाई जहाज में भी वह काम करते हुए जाएंगे मुझे उनका स्वभाव मालूम है। फाइल वर्क करते हुए जाएंगे और आते हुए भी फाइल वर्क करेंगे। अगर भगवान राम को 2 घंटे दे देंगे तो क्या दिक्कत है। मुझे लगता है शरद पवार का यह बयान राम द्रोही है यह मोदी जी के खिलाफ नहीं भगवान राम के खिलाफ है। वहीं नेपाल के पीएम ओली के बयान पर कहा कि उन्हें लगता है तो एक राम मंदिर नेपाल में भी बना लें।

PunjabKesari

बता दें कि NCP सुप्रीमो शरद पवार ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए केंद्र सरकार पर निशाना साधा था और कहा था कि हमें ये फैसला करना होगा क्या ज्यादा जरूरी है। कोरोना को खत्म करने के लिए सरकार को काम करना चाहिए। यही उसकी प्राथमिकता में होना चाहिए। शरद पवार ने कहा कि कुछ लोग सोचते हैं कि राम मंदिर बनाने से कोरोना खत्म हो जाएगा. फिलहाल सरकार लॉकडाउन से अर्थव्यवस्ता को हुए नुकसान पर ध्यान दे। अर्थव्यवस्था की हालत बिगड़ती जा रही है।

 


Edited By

meena

Related News