CM शिवराज के तीखे तेवर! मंच से ही कर दिया 2 अधिकारियों को सस्पेंड

1/15/2022 7:04:27 PM

राजगढ़(सुनील सरावत): ओलावृष्टि में खराब हुई फसलों का हाल जानने राजगढ़ के छायन गांव पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंच से अपने तेवर दिखाए और दो अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया। दरअसल सीएम को एक शिकायत मिली थी कि राशन वितरण में गड़बड़ी हो रही है। यही कारण रहा कि सीएम ने तत्काल प्रभाव से जिला आपूर्ति अधिकारी सुरेश वर्मा और फूड इंस्पेक्टर सुरेश गुर्जर को निलंबित करने के आदेश दिए। बता दें कि जिला खाद्य अधिकारी सुरेश वर्मा हमेशा ही विवादों में रहते हैं। जिले भर से यह शिकायतें मिल रही है कि सेल्समैन होने हितग्राहियों को दुगना राशन ना देकर उनका थंब लगवा लिया है। इस प्रकार की शिकायत  सीएम को भी पहुंची इसके बाद उनके यह तेवर देखने को मिला।

PunjabKesari

ऐसे दिखाया अंदाज..
मंच से लोगों को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि एक शिकायत मुझे मिली है राशन की ! मैं, साफ कह रहा हूं गरीब का राशन जिसने भी खाया है किसी भी कीमत पर नहीं छोडूंगा। यह तमाशा नहीं चलेगा कोई भी खा जाए। सीएम ने अधिकारियों से कहा कि यहां की दुकान भी चेक करें, कोई दुकान नहीं छोड़ेंगे। देखो ऐसे कौन-कौन लोग हैं। यह देखने की जवाबदारी किसकी थी कि राशन ठीक से बंटे जिला आपूर्ति अधिकारी प्रभारी जो भी है मैं उसे तत्काल सस्पेंड करता हूं। ऐसे लोग नहीं चलेंगे।

PunjabKesari

एक एक को जेल भिजवाऊंगा...
वहीं सीएम ने आगे कहा कि फूड इंस्पेक्टर कौन है जो, भी है फूड इंस्पेक्टर भी सस्पेंड। यह तमाशा नहीं चलेगा कोई भी खा जाए। यह इलाका मेरा गरीब इलाका है और इस पूरे इलाके में मेरे बहनों और भाइयों, एक व्यक्ति को 5 किलो महीना मोदी जी भिजवा रहे हैं। निशुल्क 5 किलो राज्य सरकार दे रही है और पता चला कि 10 किलो की जगह 1 किलो की देकर छुट्टी पाओ!  1-1 को नहीं छोडूंगा सभी को जेल भिजवाऊंगा और कलेक्टर को पर्यवेक्षण ठीक से करना होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News