कांग्रेस के वार पर बोले शिवराज, वाह- 'अपनी ढपली अपना ही राग'

1/24/2019 4:48:52 PM

भोपाल: दिल्ली पुलिस के द्वारा ब्लागर और कांग्रेस पार्टी के समर्थक अभिषेक मिश्रा को बिना स्थानीय पुलिस को सूचना दिए गिरफ्तार किया गया। जिसके बाद कांग्रेस ने बीजेपी पर हमला बोला था। इसी बीच पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पलटवार करते हुए कहा है कि 'वाह ! अपनी ही ढफली, अपना ही राग! आपके एक अपराधी कार्यकर्ता को पुलिस ने गिरफ्तार भर कर लिया, आपने तो सारा आसमान ही सिर पर उठा लिया जबकि भाजपा के चार-चार कार्यकर्ताओं की दुष्टों ने सांसें ही छीन ली और आप की सरकार इससे पल्ला झाड़ रही है।'

गुप्त शिकायत पर IT सेल के चीफ अभिषेक मिश्रा की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेस ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा था कि 'अभिषेक मिश्रा को गिरफ्तार करने पुलिस चोरों की तरह आई, कानून को धता बताकर बलपूर्वक उठा ले गई। वैसे, अपहरण कैसे होता है ? कुछ लोग आते हैं, बलपूर्वक उठाकर ले जाते हैं और फिर आका के अड्डे पर पहुंचने के बाद फोन करते हैं। मोदी की पुलिस बनी गोदी की पुलिस? कांग्रेस के इस ट्वीट के बाद पूर्व सीएम शिवराज ने भी ट्विटर पर हमला किया है।  




 
बता दें की दिल्ली पुलिस ने एक गुप्त शिकायत के आधार पर अभिषेक को गिरफ्तार किया है। अभिषेक पर आरोप है कि वे सोशल मीडिया, फेसबुक ट्वीटर और अपनी एक वेबसाइट के जरिए भड़काऊ पोस्ट, धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाली पोस्ट लिखता था। अभिषेक पर केंद्रीय  गृह मंत्री राजनाथ सिंह  के खिलाफ टिप्पणी करने का भी आरोप है।
 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar