गांधी के पुतले पर गोली चलाने वाली पूजा पांडे पर शिवराज का हमला, बोले- यह सभ्य मानव के लक्षण नहीं

2/1/2019 11:46:31 AM

भोपाल: 30 जनवरी को महात्मा गांधी की पुण्य तिथि पर वायरल हुए पूजा शकुन पांडे की वायरल वीडियो पर शिवराज ने हमला बोला है। इस वीडियो में पूजा महात्मा गांधी के पुतले पर गोली मारती दिखाई दे रही हैं। इसको लेकर शिवराज ने कहा है कि 'हिन्दू महासभा की नेता पूजा पांडेय जैसा कृत्य कोई विकृत मानसिकता वाला ही कर सकता है। यह सभ्य मानव के लक्षण नहीं हैं। अहिंसा के पुजारी के पुतले के साथ हिंसात्मक स्वांग भी अक्षम्य अपराध है। देश कभी क्षमा नहीं करेगा। महात्मा गांधी कभी मर नहीं सकते हैं, वो हमारी आत्मा में रहते हैं। 
 



कौन है पूजा पांडे ?

पूजा शकुन पांडे उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में अखिल भारतीय हिंदू महासभा की एक नेता हैं। वह हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव, महंत और हिंदू न्यायपीठ की न्यायधीश भी हैं। 30 जनवरी की शाम अचानक पूजा पांडे का एक विडियो आया, जिसमें वह बापू के पुतले को नकली पिस्‍टल से गोली मारते हुए नजर आ रही हैं।



 

इतना ही नहीं इसी बीच उन्होंने गांधी जी के पुतले पर तीन गोलियां भी चलाईं। उतनी ही जितनी नाथूराम गोड़से ने महात्मा गांधी को मारी थीं। हद तो तब हो गई जब पुतले से लिक्विड वाला नकली खून भी बहाया गया। यह सीन अपने-आप में बेहूदगी की हद को पार कर देता है।

 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar