वायरल ऑडियो के बाद शिवराज ने तोड़ी चुप्पी, बोले- पापियों का विनाश तो पुण्य का काम है

6/11/2020 5:04:20 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान के वायरल ऑडियो के बाद घमासान मचा हुआ है। इसे लेकर कांग्रेस की ओर से लगातार हो रही बयानबाजी को लेकर शिवराज सिंह ने एक ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने कहा - 'पापियों का विनाश तो पुण्य का काम है। हमारा धर्म तो यही कहता है। क्यों? बोलो, सियापति रामचंद्र की जय।' राजनीतिक गलियारों में इसके अपने तरीके से अर्थ निकाले जा रहे हैं।




आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का एक ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वे कह रहे हैं कि केंद्र सरकार के इशारे पर उन्होंने कमलनाथ सरकार गिराई है। ऑडियो क्लिप में वे इंदौर के सांवेर विधानसभा क्षेत्र के पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं। क्लिप में शिवराज को यह कहते हुए साफ सुना जा सकता है कि, "केन्द्रीय नेतृत्व ने तय किया कि सरकार गिरनी चाहिए नहीं तो ये बर्बाद कर देगी, तबाह कर देगी और आप बताओ ज्योतिरादित्य सिंधिया और तुलसी भाई के बिना सरकार गिर सकती थी? और कोई तरीका नहीं था।



कांग्रेस कह रही है धोखा तुलसी सिलावट ने न दिया, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने न दिया, धोखा कांग्रेस ने दिया।'' हालांकि पंजाब केसरी इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता। इस ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद मध्य कांग्रेस हमलावर हो गई है। पूर्व सीएम कमलनाथ व मध्य प्रदेश कांग्रेस ने भी अपने ट्विटर हैंडलर से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। वहीं कांग्रेस के पूर्व मंत्री और युवा नेता ने कहा है कि वे इस मामले में सुप्रीम कोर्ट जाएंगे और राष्ट्रपति के सामने भी गुहार लगाएंगे। 



पूर्व सीएम ने ट्वीट करते हुए कहा कि, मैं तो शुरू दिन से ही कह रहा था कि भाजपा ने मेरी बहुमत व जनादेश प्राप्त सरकार को जानबूझकर साज़िश-षड्यंत्र व प्रलोभन का खेल रच गिराया है क्योंकि मेरी सरकार किसानो का क़र्ज़ माफ़ कर रही थी, युवाओं को रोज़गार दे रही थी, महिलाओं को सुरक्षा देकर उनके सम्मान की रक्षा कर रही थी , मिलावट व माफ़ियाओ के ख़िलाफ़ अभियान चला रही थी, प्रदेश में निवेश ला रही थी, निरंतर जनहितैषी कार्य कर रही थी, भाजपा को यह सब सहन नहीं हुआ। उसे डर व भय था कि इन सब कार्यों से उसका वर्षों तक सत्ता में वापस लौटना नामुमकिन हो जायेगा।

meena

This news is Edited By meena