शिवराज ने जमीन पर बैठकर दलित परिवार के साथ किया नाश्ता, देखें ये अजब- गजब अंदाज

1/23/2021 7:09:25 PM

जबलपुर(विवेक तिवारी): मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को जबलपुर में एक दलित परिवार के घर जमीन पर बैठकर चाय-नाश्ता किया। इस दौरान वे खुशनुमा मूड में थे। नाश्ते में भजिया और पोहा खाने के बाद उन्होंने परिवार से चाय की डिमांड भी की। महंगवा में रहने वाला यह परिवार शिवराज सरकार की विभिन्न योजनाओं का हितग्राही है। इसी के बारे में जानने के लिए सीएम उनके घर रुके।

PunjabKesari

दरअसल, यह गरीब परिवार विभिन्न योजनाओं माला संबल योजना, उज्ज्वला योजना एवं आयुष्मान भारत योजना के हितग्राही हैं। सीएम शिवराज सिंह चौहान डुमना से लौटते वक्त महगवां गांव पहुंचे तो उनके घर में रूके। पेशे से अशोक ड्राईवर है और उनकी पत्नी माला स्व-सहायता समूह से जुड़ी हैं। इस दौरान सीएम शिवराज ने उनके जहां पर चाय-नाश्ता किया। उन्होंने अशोक चौधरी और उनकी पत्नी माला से हाल-चाल पूछा।

PunjabKesari

बातों बातों में पता चला कि माला चौधरी का बेटा अनुराग चौधरी बीमारी के कारण आगे पढ़ नहीं आया और मां-बाप के पास इतना पैसा नहीं था कि वह उसका इलाज करा सकें। मुख्यमंत्री ने परिवार को आश्वासन दिया कि अनुराग का इलाज होगा और उसकी पढ़ाई भी शुरू कराई जाएगी। चाय-नाश्ते के दौरान सीएम खासे मजाक के मूड में थे। इस दौरान जब सासंद राकेश सिंह व केंट विधायक अशोक रोहाणी ने कहा कि नाश्ते की तारीफ की तो सीएम बोल पड़े कि अब एक-एक चाय और हो जाए। वहां का माहौल देखकर लग ही नहीं रहा था कि सीएम जैसे बड़े पद पर बैठने वाले शिवराज सिंह चौहान गरीब परिवार के साथ बैठकर हंसी ठठ्ठा कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News