विभागों के बंटवारे पर शिवराज ने कहा-करना होगा 1-2 दिन इंतजार, नाथ बोले- अभी सौदा हो रहा है

7/7/2020 2:55:18 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश में मंत्रियों के विभागों के बंटवारा एक बार फिर से टल गया है। दो दिन के दिल्ली दौरे के बाद राजधानी वापस आए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा है कि दो दिन और इंतजार करना पड़ेगा। वहीं सीएम शिवराज सिंह चौहान की इस जानकारी के बाद पूर्व मुख्यमंत्री ने चुटकी ली है। उन्होंने उज्जैन में कहा कि ये सौदे की सरकार है, सौदे से मंत्रिमंडल बना है और विभागों के बंटवारे पर भी सौदा हो रहा है। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि शिवराज सरकार सत्ता में आने के बाद मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर चर्चा में रही। आखिर में करीब 100 दिन बाद शिवराज सरकार के पहले मंत्रिमंडल का विस्तार 2 जुलाई को हुआ था। मंत्रिमंडल में 20 कैबिनेट और 8 राज्यमंत्रियों को शपथ दिलाई गई थी। इसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि जल्द ही मंत्रियों में विभागों का बंटवारा हो जाएगा। लेकिन सीएम शिवराज और ज्योतिरादित्य सिंधिया में अपने खेमे के मंत्रियों में विभागों के बंटवारे को लेकर खींचतान के चलते विभागों के बंटवारे को लेकर सहमति नहीं बन पाई।

PunjabKesari

आखिर में यह मुद्दा एक बार फिर से दिल्ली पहुंच गया और 5 जुलाई को सीएम शिवराज मंत्रिमंडल में विभागों में बंटवारे पर केंद्रीय नेताओं से चर्चा करने दिल्ली गए। इसके बाद आज उनकी वापसी से कयास लगाए जाने लगे कि मंगलवार शाम को विभागो का बंटवार हो जाए लेकिन शिवराज सिंह ने एक बार फिस से दो दिन का इंतजार करने की बात कह डाली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News