कैलाश के निशाने पर शिवराज! स्वास्थ्य व्यवस्थाओं पर उठाए सवाल

4/8/2021 1:38:36 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीजों की संख्या को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने चिंता जाहिर की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए शहर के राजनैतिक जनप्रतिनिधियों और जिला प्रशासन के अधिकारियों से निवेदन किया है कि शहर के नाजुक हालातों से रूबरू कराते हुए कोई ठोस निर्णय लेने की अपील की है। विजयवर्गीय के इस ट्वीट के कई माइने निकाले जा रहे हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने इस ट्वीट के जरिए सीएम शिवराज की व्यवस्थाओं पर सवाल खड़े किए हैं।

PunjabKesari

कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट करते हुए लिखा- मैं इंदौर के सभी राजनैतिक दलों के जनप्रतिनिधियों और जिला प्रशासन के अधिकारियों से निवेदन करता हूं कि इंदौर में डर है, हॉस्पिटल भरे हुए है, दवा नहीं है, ऑक्सीजन की कमी है, कल क्या होगा! एक साथ बैठकर इंदौर को विश्वास दिलाये और निर्णय ले अनिर्णय किसी भी काम के लिए अच्छा नहीं होता।

PunjabKesari

इससे पहले एक अन्य ट्वीट के जरिए जानकारी दी कि इंदौर मेरा शहर है और यहां के लोगों को तकलीफ में मैं हर संभव हमेशा उनके साथ खड़ा हूं। इसलिए मेरे मित्र उद्योगपति संजय अग्रवाल ने 600 ऑक्सीजन सिलेंडर निःशुल्क उपलब्ध कराने का वादा किया है।

PunjabKesari

आपको बात दें कि इंदौर में कोरोना काबू में नहीं आ रहा है। आज सारे रिकॉर्ड तोड़े अब तक के सबसे ज्यादा मरीज निकले। अब शहर में 900 में बस 2 कम 898 मरीज पॉजिटिव निकले जिसके साथ कोरोना का आंकड़ा बढ़कर 74895 हो गया है।

PunjabKesari

आलम यह है कि शहर में न नगर निगम की सख्ती काम आ रही है ना प्रशासन की समझाईश। वही इस महामारी में वैक्सीनेशन को लेकर लोग परेशान हो रहे हैं, दर-दर भटक रहे हैं। यहां तक कि अब आलम यह हो गया है कि 900 रुपए का रेमडेसिवर वैक्सीनेशन 6000 में ब्लैक में दवा बाजार में मिल रहा है। अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी हो गई है।


Content Writer

meena

Related News