शिवराज ने ठुकराई इमरती देवी की बड़ी डिमांड, कांग्रेस बोली- श्रीअंत की दलबदलू को आईना दिखाया

9/15/2020 4:47:43 PM

भोपाल(प्रतुल पाराशर): सिंधिया समर्थक इमरती देवी को शिवराज सरकार से बड़ा झटका लगा है। सीएम शिवराज ने इशारों-इशारों में बड़ा झटका दिया है। महिला एवं बाल विकास मंत्री के आंगनबाड़ियों में अंडा परोसने की मांग को ठुकरा दिया है। सीएम शिवराज ने साफ कर दिया है कि ऐसा नहीं होने वाला है। बता दें कि कांग्रेस की सरकार में रहते हुए भी इमरती देवी ने यह मांग की थी। उस वक्त विपक्ष में रहते हुए शिवराज सिंह चौहान ने खुल कर इसका विरोध किया था।

PunjabKesari

बता दें कि इमरती देवी पिछले कुछ समय पर जिद्द पर अड़ी थी कि मध्य प्रदेश की आंगनबाड़ियों में अंडा परोसा जाए। उनका तर्क रहा है कि चाहे कोई कुछ भी कहे लेकिन आंगनबाड़ियों में अंडा जरुर परोसा जाएगा। लेकिन सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने इशारों-इशारों में यह संकेत दे दिया है कि आंगनबाड़ी केंद्रों में अंडा नहीं परोसे जाएंगी। सीएम ने भोपाल स्थित बीजेपी ऑफिस में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि पीएम मोदी के बर्थडे पर प्रदेश के आंगनबाड़ी केंद्रों में बच्चों को कुपोषण दूर करने के लिए दूध पिलाएंगे। इसी दौरान उन्होंने यह भी कहा कि अंडा नहीं देंगे। सीएम ने फिर से कहा कि कुपोषण दूर करने के लिए अंडा नहीं दूध देंगे।
PunjabKesari

जिक्रयोग है कि इससे पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया से मीडिया द्वारा इमरती देवी की मांग को लेकर सवाल पूछा गया था तो उन्होंने गेंद सरकार के पाले में डाल दिया था। इमरती देवी की मांग पर कांग्रेस इस पर बीजेपी से सफाई मांग रही थी।

कांग्रेस ने कसा तंज
वहीं सीएम शिवराज के इस फैसले पर कांग्रेस ने कहा है कि श्रीअंत की ख़ास दलबदलू मंत्री इमरती देवी को मुख्यमंत्री शिवराज जी ने आईना दिखाया है। सीएम ने इमरती देवी के आंगनबाड़ियों में अंडा परोसने के फ़ैसले को नकार कर मंत्री को अपनी हद दिखा दी। इन दलबदलुओं को अब भाजपा में वास्तविकता समझ आ रही है। 


meena

Related News