शिवराज के मंत्री ने दी कमलनाथ को धमकी, बोले- 'कतल हो जातो, सिर काट लेतो, यहां से लाश घर जाती

10/23/2020 4:43:38 PM

मुरैना(गिर्राज शर्मा): मध्य प्रदेश की राजनीति में विधानसभा उपचुनाव से पहले जमकर बयानबाजी हो रही है। अब तक इसमें आइटम, रखैल जैसे शब्दों का इस्तेमाल हुआ था लेकिन अब 'कतल हो जावेगो' जैसी बयानबाजी सामने आई है। जी हां उपचुनाव के इस महामुकाबले में एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसमें एक शख्स एक गुंडे से भी बुरी भाषा बोल रहा है। ये शख्स कोई और नहीं बल्कि मध्यप्रदेश में शिवराज कैबिनेट के मंत्री गिर्राज दंडोतिया है। चुनावी भाषण में अपनी जनता को रिझाने के लिए जिन्होने पहले पूर्व सीएम और पीसीसी चीफ कमलनाथ पर जमकर भड़ास निकाली और फिर बोला कि अगर तुम डबरा की जगह हमारे क्षेत्र की बहन बेटी से इस तरह से बोल देते तो यहां से तुम्हारी लाश ही जाती। 

PunjabKesari

ग्वालियर चंबल अंचल की 16 सीटों के उपचुनावों में इमरती देवी पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने आइटम की संज्ञा क्या दी मध्य प्रदेश की राजनीति ही हिला कर रख दी। जहां एक तरफ ज्योतिरादित्य सिंधिया भाषण में डायस पर हाथ पटखते और चिल्लाते नजर आए, तो वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कमलनाथ को निर्जलता की परकाष्ठा का पाठ पढ़ाते नजर आए। लेकिन गुरुवार को पूर्व सीएम कमलनाथ के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए शिवराज के मंत्री व दिमनी प्रत्याशी गिर्राज दंडोतिया ने खास मुरैना भिंड की भाषा में कमलनाथ को चेतावनी दे डाली।

PunjabKesari

उन्होंने कहा- वो तो बढ़िया रही की डबरा में तुमने यह बात कही अगर चम्बल में दिमनी मुरैना में यह कहा होता तो मूढ़ (सिर) ले लेते ( सर काट लेते) कतल है जातो ,यहां से लाश घर जाती। अब इस धमकी के बाद कांग्रेस हमलावर हो गई है। इस बयान पर मुरैना के सुमावली में चुनाव प्रभारी के रूप में काम कर रहे पूर्व मंत्री बिजेंद्र राठौर ने इस बयान पर आपत्ति जताई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News