Video: Exit Poll पर शिवराज की प्रतिक्रिया, बीजेपी की ही सरकार बनेगी, सबसे बड़ा सर्वेयर मैं ही हूं

12/8/2018 2:10:55 PM

उमरिया: विधानसभा चुनाव परिणाम से पहले शुरू हुए एग्जिट पोल पर शिवराज सिंह चौहान ने पहली प्रतिक्रिया दी है। शिवराज ने चौथी बार मध्यप्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने का दावा किया। चुनाव परिणाम से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिताने उमरिया आए। यहां उन्होंने बांधवगढ़ में परिवार के साथ खूब इन्जॉय किया। वे तीन दिनों के लिए यहां आए हुए हैं। गुरुवार को मंदिर में दर्शन करने के बाद शुक्रवार को बांधवगढ़ नेशनल पार्क घूमने निकले। इसके बाद दोपहर में वे यहां पर ज्वालामुखी आश्रम पहुंचकर शिवमंदिर में पूजा अर्चना की। बड़ी बात यह रही कि, इस बीच उन्होंने बांधवगढ़ पार्क में खाना भी बनाया। शिवराज ने अपनी पत्नी साथना के साथ तवे पर पराठे भी सेंके। 

चुनाव परिणाम से पहले गुरुवार को बांधवगढ़ पहुंचे। शिवराज ने ग्रामीणों के साथ संवाद भी किया। तीन दिनों तक बांधवगढ़ में छुट्टियां बिताने के बाद शिवराज अपने परिवार के साथ दतिया पहुंचे। यहां उन्होंने मां पीताम्बरा पीठ के दर्शन कर पूजा अर्चना की। यहां भी उन्होंने जनसम्पर्क किया। इस दौरान शिवराज के साथ मंत्री नरोत्तम मिश्रा भी शामिल रहे।

सबसे बड़ा सर्वेयर तो मैं हूं...
यहां मीडिया से बात करते हुए शिवराज ने कहा कि, प्रदेश का सबसे बड़ा सर्वेयर तो मैं खुद हुं, जो हमेशा जनता के बीच रहता हूं, दिन रात प्रदेश के लोगों से मिलता हूं। कोई कश्मकश नहीं है, प्रदेश में फिर भाजपा की सरकार बहुमत से बनने जा रही है। यह जनता के लिए जरूरी है, गरीबों के लिए जरूरी है और भांजा भाजियों के लिए जरूरी है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar