पं. बंगाल में कैलाश विजयवर्गीय पर जानलेवा हमला, सीएम शिवराज बोले- इसके पीछे ममता दीदी

12/10/2020 2:56:25 PM

मध्य प्रदेश डेस्क: पश्चिम बंगाल में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमला हुआ है। इस हमले में कई कारों के शीशे टूट गये। हमले में महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की कार पर भी पथराव हुआ है। जिसमें विजयवर्गीय घायल हुए हैं। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस हमले की निंदा करते हुए इसके लिए ममता बनर्जी को जिम्मेदार ठहराया है।
 

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल में हैं। इस दौरान जेपी नड्डा का काफिला साउथ 24 परगना से गुजर रहा था। काफिले के साथ कई बीजेपी नेताओं सहित बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी थे। काफिला गुजर रहा था, तभी अचानक पत्थरबाजी हुई। पथराव में कैलाश विजयवर्गीय गंभीर घायल हो गए। इसे लेकर कैलाश विजयवर्गीय का कहना है कि ये हमला साजिश के तहत हुआ है। मैं घायल हुआ हूं। हम इसकी निंदा करते हैं। पुलिस की मौजूदगी में ये हमला किया गया। ऐसा लगा जैसे हम अपने देश में नहीं थे।

PunjabKesari

वहीं मध्य प्रदेश के सीए शिवराज सिंह चौहान ने इस हमले की निंदा करते हुए हमले की वजह ममता बनर्जी को बताया और कहा कि कार पर ममता दीदी ने हमला करवाया। यह कायराना हमला है। यह लोकतंत्र की हत्या का प्रयास है। इस हमले का जवाब पश्चिम बंगाल की जनता भाजपा को वोट देकर देगी। यह हमला बंगाल में टीएमसी के ताबूत में अंतिम कील साबित होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News