शिवराज का बयान- प. बंगाल में उड़ी संविधान की धज्जियां, ममता को जांच से किस बात का डर

2/4/2019 4:02:13 PM

भोपाल: पश्चिम बंगाल में रविवार की शाम 6 बजे से शुरू हुए हाईवोल्टेज ड्रामे के बीच मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बैनर्जी पर बड़ा हमला बोला है उन्होंने कहा है कि 'पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र को तार-तार किया जा रहा है, संविधान की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। वहां की मुख्यमंत्री ने अभूतपूर्व संवैधानिक संकट खड़ा किया है। माननीय सर्वोच्च न्यायालय के निर्देश पर शारदा चिट फंड घोटाले की जांच सीबीआई कर रही है, जिसमें ममता बैनर्जी रोड़े अटका रही हैं।'
 


शिवराज ने कहा कि 'जब सीबीआई पूछताछ करना चाहे तो उसे रोका जाये, गिरफ्तार कर लिया जाये, थाने में बैठा लिया जाये, आखिर जांच क्यों पूरी नहीं होने दी जा रही है ? ममता बताएं कि जांच पूरी होने से किसके फंसने का डर है ? जांच को रोकना, सुप्रीम कोर्ट की अवमानना है। साथ ही शिवराज ने कहा कि पश्चिम बंगाल में भाजपा को रैली और सभा करने की अनुमति नहीं दी जा रही है। बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या की जा रही है। इसको कभी भी जायज़ नहीं ठहराया जा सकता। इसलिए ममता बैनर्जी घबराई हुई हैं और टीएमसी का जाना तय है।

 



बता दें कि पश्चिम बंगाल में रविवार की शाम 6 बजे सीबीआई की टीम कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के घर पहुंची। इसके तुरंत बाद करीब 6.02 बजे पश्चिम बंगाल पुलिस की टीम भी राजीव कुमार के घर पहुंच गई। पुलिस के राजीव कुमार के घर पहुंचते ही सीबीआई की टीम को हिरासत में ले लिया गया। इस घटना के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 6 बजकर 40 मिनट पर पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के घर पहुंचीं, और वहीं प्रेस कांफ्रेंस कर धरना भी दिया। 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar