एक बार फिर गरजे शिवराज, कहा- बेटियों की जिंदगी बर्बाद करने वाले मक्कारों को मिट्टी में मिला दूंगा

1/17/2021 1:15:11 PM

शहडोल(अजय नामदेव): गुंडों बदमाशों को जमीन में 10 फिट नीचे गाड़ने की बात कहने वाले प्रदेश के मुखिया ब्यौहारी में कुछ अलग ही अंदाज में नजर आए। उन्होंने बेटियों की जिंदगी बर्बाद करने वाले बेईमान, मक्कारों को तबाह व मिट्टी में मिला देने की चेतावनी दी। साथ ही सही से काम नहीं करने वाले एसपी और कलेक्टर को हटाने की भी बात कही है। एक दिवसीय शहडोल के ब्यौहारी प्रवास पर आए प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने सौगातों की झड़ी लगा दी। मुख्यमंत्री ने ब्यौहारी को दिए दर्जनों सौगात देते हुए स्नातक महाविद्यालय को पीजी का दर्जा देने और आईटीआई कालेज खोलने की घोषणा की है। इस दौरान मंच पर सीधी सांसद रीति पाठक, भाजपा जिला अध्यक्ष कमल प्रताप सिंह के अलावा कई पदाधिकारी मौजूद रहे।

PunjabKesari

शहडोल जिले के ब्यौहारी ब्लॉक में एक दिवसीय प्रवास पर आए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने ब्यौहारी को एक-एक करके के सौगाते दी,  स्नातक महाविद्यालय को मिलेगा पीजी का दर्जा, खुलेगा आईटीआई कालेज, ब्यौहारी-कटनी बाया विजयसोता मार्ग एवं सोन नदी पर पुल निर्माण का भूमिभूजन, विधानसभा क्षेत्र ब्यौहारी कर विभिन्न विकास कार्यो का भूमिपूजन व लोकार्पण के साथ ही हितग्राहियों को लाभ वितरण समारोह के दौरान ब्यौहारी पहुंचे सीएम शिवराज ने सौगातों की बरसात लगा दी।

PunjabKesari

सीएम शिवराज ने जनता को संबोधित करते हुए कड़े शब्दों में कहा कि बेटियों की जिंदगी बर्बाद करने वाले बेईमान, मक्कार तबाह कर दिये जाएंगें, मिट्टी में मिला दिए जाएंगे। वही अपराधियों के खिलाफ सही तरीके से कार्यवाही हो रही कि नहीं इस बात की जानकारी वहां मौजूद एसपी, कलेक्टर से ली और सही से काम करने वाले अधिकारियों को पुरष्कृत करते है और काम नहीं करने वालो को हटा देने की बात कही।

PunjabKesari

सीएम शिवराज सिंह चैहान ने शहडोल जिले के जनपद पंचायत मुख्यालय ब्यौहारी में 4829.28 लाख रूपये की लागत के 46 कार्यो का भूमि पूजन किया। इसके साथ ही 2445.58 लाख रूपये की लागत के 547 विभिन्न निर्माण कार्यो लोकार्पण किया। सीएम ने ब्यौहारी विधायक शरद कोल के आग्रह पर ब्यौहारी कॉलेज को जल्द पीजी महाविद्यालय बनाने की बात कही। वहीं नगर पंचायत को नगर पालिका का दर्जा दिया जाएगा, सीएम ने कहा कि ब्यौहारी में एक अन्य कालेज भी खुलेगा जिससे यहां पर शिक्षा की कोई कमी नहीं होगी। इसके अलावा 2024 तक हर घर मे नल से पानी पहुंचेगा, साथ हर गरीब के पास मकान होगा।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Related News

Recommended News