नेशनल कंपटीशन खेलने जा रहे शूटर्स की कार हुई हादसे का शिकार, 1 की मौत 1 घायल

7/29/2021 3:45:56 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): नेशनल कंपटीशन खेलने जा रहे दो रायफल शूटरों की कार धार के समीप फोरलेन पर अनियंत्रित होकर डिवाडर से टकरा गई। इस हादसे में रायफल शूटर नमन पालीवाल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं साथी शूटर युवती को गंभीर अवस्था में इंदौर रेफर किया। जहां उनका इलाज जारी है। 



दरअसल इंदौर की तरफ से आ रही कार धार के फोरलेन के समीप अनियत्रिंत होकर रॉन्ग साइड पट्टी पर डिवाइडर से टकरा कर दो से तीन पलटी खा गई। कार में बैठे एक खिलाड़ी नमन पालीवाल की मौत हो गई वही कार में एक महिला खिलाड़ी भी सवार थी जो गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे पहले धार के जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। उसकी हालत बिगड़ने पर इंदौर रैफर किया गया है। जहा उनका इलाज जारी है। 



जिला अस्पताल पहुंचे दीपक नागर ने बताया कि कार में सवार दोनों युवक व युवती राइफल शूटर है यह नेशनल जयपुर राजस्थान के सीकर नेशनल कंपटीशन शूटिंग में खेलने जा रहे थे दोनों ही खिलाड़ी है। वहीं डॉ रितेश पाटीदार ने बताया कि इंदौर खजराना के रहने वाले नमन पिता विजय तेज गति से वाहन से इंदौर से जयपुर के लिए नेशनल कंपटीशन में खेलने जा रहे थे। रास्ते में फोरलेन के समीप मोदी पेट्रोल पंप के आसपास असंतुलित वाहन के डिवाइडर से टकराने से यह दुर्घटना हुई है। उसमें नमन की स्पॉट पर ही मौत हो गई है। वहीं युवती को गंभीर अवस्था में इंदौर के एम वाय भेजा गया है।

meena

This news is Content Writer meena