अपनों को खोने का दर्द क्या होता है इनसे जानिए, बोले- 2 या 5 लाख से हमारे अपने नहीं लौटेंगे

2/17/2021 6:23:50 PM

सीधी(अनिल सिंह): मध्य प्रदेश के सीधी जिले में हुए दर्दनाक हादसे की तस्वीरें बेहद दर्दनाक हैं और इससे भी कही ज्यादा दर्दनाक है मृतकों के परिजनों की चीख पुकार। बाणगंगा नहर में डूबने वाली बस में 60 से ज्यादा लोग सवार थे जिनमें से 52 लोगों की मौत से मध्य प्रदेश के साथ-साथ पूरा देश दहल गया है। नहर से 7 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया था। जबकि कुछ अभी भी लापता बताए जा रहे हैं। जहां उनके परिजन अभी भी इस आस में हैं कि शायद...

PunjabKesari

घटनास्थल पर मंजर ये था कि रेस्क्यू हो रहा था और एक के बाद एक लाश निकाली जा रही थी। हर किसी का दिल बेचैन था कि कहीं ये मेरा अपना तो नहीं...खास बात यह कि बस में ज्यादातर छात्र थे जो भर्ती परीक्षा देने जा रहे थे। ऐसे में उन परिजनों का हाल देखने लायक था जिनके नौजवान बच्चे गायब थे।

PunjabKesari

घटनास्थल पर सफेद कफन में लिपटी लाशों का ढेर लग गया था जिसे देखकर हर किसी की आंख नम थी। कुछ को अपनों की तलाश थी तो कुछ आंखों के सामने अपनों को मृत देखकर बेसुध थे। ऐसे में वहां मौजूद परिजनों ने जो कहा वह बेहद दर्दनाक था। लोग इसके लिए शासन-प्रशासन को भी जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। उनका कहना है कि सरकार द्वारा दिया जा रहा मुआवजा उनके अपनों को वापस नहीं ला पाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News