मोदी उस दुल्हन की तरह जो रोटी कम बेलती है, चूड़ियां ज्यादा खनकाती है: सिद्धू

5/11/2019 1:00:45 PM

इंदौर: कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पीएम मोदी पर बड़ा हमला बोला है। विवादित बयान देते हुए उन्होंने कहा कि ‘मोदी एक ऐसी दुल्हन की तरह हैं जो रोटियां तो कम बेलती है और चूड़ियां ज्यादा खनकाती है’। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश को गोरे अंग्रेजों से आजादी दिलाई और अब इंदौर वाले इस देश को काले अंग्रेजों से निजात दिलाएंगे’। सिद्धू ने आगे कहा कि ‘मोदी ने आज तक कुछ नहीं किया, उन्होंने सिर्फ युवाओं को पकौड़े और देश को भगौड़े देने का काम किया है’।

‘सरकार रोटियां कम बनाती है और चूड़ियां ज्यादा खनकाती है’
दरअसल सिद्धू इंदौर से कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी के प्रचार के लिए आए थे। तीखे तेवर में उन्होंने पीएम मोदी की तुलना एक ऐसी दुल्हन से की है, जो रोटी कम बेलती है और चूड़ियां ज्यादा खनकाती है। सिद्धू ने पीएम मोदी पर काम कम और प्रचार ज्यादा करने का आरोप लगाया है।

'काले अंग्रेजों से इस देश को निजात दिलाओ'
बीजेपी पर हमला बोलते हुए सिद्धू ने कहा कि ‘कांग्रेस ही वो पार्टी हैं जिसने देश को आजादी दिलाई, ये मौलाना आजाद और महात्मा गांधी की पार्टी है। इन्होंने गोरों से आजादी दिलाई थी और तुम इंदौर वालो, अब काले अंग्रेजों से इस देश को निजात दिलाओगे’। सिद्धू यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि मोदी को लगता है कि 2014 के पहले भारत में केवल एक चाय की दुकान थी और इसलिए उन्होंने युवाओं को पकौड़े और देश को भगौड़े दिए हैं।

कांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार के लिए आए थे सिद्धू
गौरतलब है कि इंदौर में लोकसभा चुनाव के सबसे आखिरी चरण यानी 19 मई को मतदान है। इंदौर से पहले लोकसभा की निवर्तमान स्पीकर सुमित्रा महाजन चुनाव लड़तीं थी, लेकिन इस बार वह चुनाव नहीं लड़ रही हैं। फिलहाल बीजेपी ने इस बार इस सीट से शंकर लालवानी को प्रत्याशी बनाया है।

सिद्धू को नेटिस जारी
इसी बीच चुनाव आयोग ने सिद्धू के उस बयान पर नोटिस भेजा है, जिसमें उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को राष्ट्रद्रोही कहा था। आयोग ने सिद्धू को जवाब के लिए एक दिन का वक्त दिया है। बता दें कि भोपाल में एक रैली के सिद्धू ने पीएम मोदी को ‘राफेल का दलाल’ कहा था।

 

Prashar

This news is Prashar