नतीजों से पहले ही विधायक बनने का जश्न मना रहे सिलावट, बधाई देने वालों का लगा तांता

11/9/2020 6:46:11 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): प्रदेश की 28 सीटों पर हुए उपचुनाव में अभी फैसला आने में करीब करीब 24 घंटे बाकी है लेकिन भाजपा से जुड़े प्रत्याशियों ने खुद को विधायक मानते हुए खुशियां मनाना शुरू भी कर दिया है। ऐसे ही एक प्रत्याशी हैं जिन्हे आप और हम तुलसीराम सिलावट के नाम से जानते हैं। पूर्व मंत्री सिलावट के घर की तस्वीरों को देख आप समझ जाओंगे कि फैसले के पहले ही कैसे सांवेर विधानसभा के सात गांव के ग्रामीणों ने पहुंचकर सिलावट का स्वागत सत्कार किया और सिलावट को विधायक मानते हुए फूल मालाएं पहनाई। वहीं सिलावट भी इस स्वागत से  इतने खुश हुए की आने वाले परिणामो में पूरी 28 सीटों पर भाजपा का काबिज होना बताया।



हाल ही में 28 सीटों पर संपन्न हुए उपचुनाव में से एक सीट सांवेर की है जिसमें माना जा रहा है कि सबसे चर्चित सीट है एक ओर जहां कांग्रेस से प्रेमचंद गुड्डू उम्मीदवार रहे तो वही भाजपा से तुलसी ने मैदान पकड़ा था, अब जब आने वाले कल में सभी 28 सीटों के फैसले आने को और सिर्फ 24 घटने शेष है।



ऐसे में तुलसीराम सिलावट के घर पर विधानसभा के लोगों का आना और फूल मालाओं से स्वागत करना देखते वालों के लिए  कई  सवाल खड़े करता है तो इस चल रहे खुशियों के माहौल को लेकर जब पूछा गया कि क्या होगा आने वाले कल में तो वे तपाक से बोल पड़े कि भाजपा राज्य में 28 सीटों पर जीत हासिल कर सत्ता पर काबिज रहेगी। अपनी जीत को उन्होंने भाजपा के ज्योतिरादित्य मुख्यमंत्री शिवराज, कैलाश विजयवर्गीय की जीत बताया और कहा कि अब कांग्रेस धरातल पर चली गई है।



परिणाम आने के बाद क्या तुलसी सिलावट डिप्टी सीएम होंगे तो अपने अंदाज़ में बोले कि पद की चाहत मुझे कभी नहीं रही। वहीं बीते रविवार संत कम्प्यूटर बाबा के खिलाफ हुई कार्यवाही को सही बताया और कहा कि- उनके साथ वहीं हुआ जो होना चाहिए था।

 

meena

This news is meena