सेल्फी के चक्कर में गंवाई जान, पिकनिक मनाने आई युवती का फिसला पैर, झरने में गिरी

8/19/2022 1:50:47 PM

बैतूल(विनोद पातरिया): सेल्फी के चक्कर में मध्य प्रदेश के बैतूल में एक युवती की मौत हो गई। दरअसल युवती अपनी सहेलियों के साथ झरने पर पिकनिक मनाने गई थी। सेल्फी लेने के दौरान उसका पैर फिसल गया और पानी में डूबने के कारण उसकी मौत हो गई। युवती के गिरते ही सहेलियों में चीख पुकार मच गई। एसडीईआरएफ की टीम के एक घंटे का रेस्क्यू ऑपरेशन चलाने के बाद युवती की लाश निकाली।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, चिचोली की 22 वर्षीय मयूरी अपनी सहेलियों के साथ गुरुवार दोपहर को बैतूल-परतवाड़ा स्टेट हाइवे पर खेड़ी के पास स्थित हनुमान मंदिर झरने पर पिकनिक मनाने आई थी। सहेली खुशबू सूर्यवंशी पायल परखे ने पुलिस को बताया कि मयूरी का सेल्फी लेते वक्त पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में डूब गई।
घटना की सूचना मिलने के बाद खेड़ी चौकी से पुलिस बल और होमगार्ड की एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और तत्काल युवती को तलाशना शुरू किया गया। टीम ने 1 घंटे तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया इसके बाद युवती का शव निकाला गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है घटना की जांच की जा रही है।

PunjabKesari

टीआई कोतवाली अपाला सिंह का कहना है कि अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने युवती झरने पर सेल्फी ले रही थी पैर फिसलने से पानी में डूब गई रेस्क्यू कर शव निकाला गया है। होमगार्ड कमांडेंट एसआर आज़मी का कहना है कि सूचना मिलने पर एसडीईआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और लगभग 1 घंटे की रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद युवती का शव निकाला गया। युवती अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने आई थी पत्थर पर खड़े होकर सेल्फी ले रही थी बैलेंस बिगड़ते ही वह गिर गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News