अब उज्जैन में मजहब के नाम पर क्रूरता! मुस्लिम कबाड़ी से जबरन लगवाए जय श्री राम के नारे

8/29/2021 1:34:30 PM

उज्जैन(विशाल सिंह): मध्य प्रदेश में इंदौर, देवास में धर्म के नाम पर मारपीट की घटना के बाद अब धार्मिक नगरी उज्जैन से एक मुस्लिम शख्स से जबरदस्ती जयश्रीराम के नारे लगाने का मामला सामनेआ आया है। घटना उज्जैन से 70 किलोमीटर दूर गांव सेकली की है जहां एक मुस्लिम कबाड़ी से हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं ने जयश्रीराम के नारे लगवाए। साथ ही कबाडी को गांव में नहीं घुसने की धमकी भी दी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसे लेकर पीड़ित की शिकायत पर दो लोगों के खिलाफ झारड़ा थाने में मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल दोनों आरोपी फरार है। पुलिस ने उनके खिलाफ 505 (2 ),506 ,153 धाराओं में मामला दर्ज किया है।  

PunjabKesari

एसडीओपी आर के राय ने जानकारी देते हुए बताया कि महिदपुर निवासी अब्दुल रशीद गांव सेकली में कबाड़ का धंधा करने के लिए गए थे। जहां पर कुछ लोगों ने उन्हें गांव में व्यवसाय नहीं करने की धमकी दी। जिसके बाद पिपलियाधुमा फंटे पर दो युवकों ने अब्दुल रशीद को मजहब के नाम पर धमकाया है।

PunjabKesari

साथ ही उससे जयश्रीराम के नारे बुलवाते हुए गांव में नहीं घुसने की धमकी भी दी। घटना के बाद जय सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस अलर्ट हो गई। देर रात एएसपी और अन्य प्रशासनिक अधिकारी झारडा पहुंचे। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। साथ ही दोनों आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News