‘इजराइल तू बर्बाद होगा' उज्जैन में लगे इजराइल विरोधी नारे, वीडियो वायरल, SP ने दिए जांच के आदेश

4/12/2024 12:22:14 PM

उज्जैन (विशाल सिंह): उज्जैन में इजराइल के खिलाफ नारेबाजी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ लोग ‘इजराइल तू बर्बाद होगा’ के नारे लगाते सुनाई दे रहे हैं। वायरल वीडियो को लेकर एसपी प्रदीप शर्मा ने जांच के आदेश दिए हैं। उनका कहना है कि अगर वीडियो सही पाया गया और कुछ गलत हुआ है, तो केस दर्ज होगा और कार्रवाई की जाएगी।

PunjabKesari

सेकंड का यह वीडियो जिले के उन्हेल का है। जहां गुरुवार को ईद की नमाज के बाद लोग एक जगह इकट्ठा हुए। भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने पहले "रहनुमा रहनुमा, मुस्तफा मुस्तफा, नारा ए तकबीर, अल्लाह हू अकबर, हिंदुस्तान जिंदाबाद." लेकिन इसी के बाद "इजराइल तू बर्बाद होगा, इंशा अल्लाह इंशा अल्लाह" जैसे नारे लगाए।  इसके बाद 'इजराइल तू बर्बाद होगा, इंशा अल्लाह, इंशा अल्लाह', 'इजराइल के हुक्मरानों में आग लगा दो, आग लगा दो' जैसे नारे भी सुनाई दे रहे हैं।

PunjabKesari

मामले में हिन्दू संगठन ने उन्हेंल पुलिस को एक ज्ञापन और वीडियो क्लिप सौंपा है। जिसमें बताया कि 11 अप्रैल को मुस्लिम समाज के लोगों ने कस्बा उन्हेंल में शहर काजी के दफ्तर के सामने सैकड़ों की भीड़ के रूप मे एकत्रित होकर देश विरोधी नारे एवं हिन्दू विरोधी नारे लगाये हैं। घटना दोपहर 12.30 से 1.00 बजे के बीच की बताई गई है। वीडियो क्लिप में युवाओं की भीड़ आपत्तिजनक एवं धार्मिक भावनाओं को भड़काने वाले नारे लगा रहे हैं। ज्ञापन सौंपकर हिंदू संगठन ने कहा कि अगर मामले में त्वरित कार्रवाई नहीं की जाती है तो ये लोग आगामी भविष्य में भी धार्मिक भावनाओं को भड़काने एवं देश विरोधी गतिविधियां संचालित करेंगे। इसलिए इनके खिलाफ मामला दर्ज करके सख्त कार्रवाई की जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News