तो इस वजह से कोरोना संक्रमित हुए शिवराज! उनके गृहमंत्री भी बिना मास्क लगाए आते हैं नजर

7/25/2020 3:26:18 PM

भोपाल: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान देश के एसे पहले मुख्यमंत्री हैं जो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसको लेकर तमाम पक्ष-विपक्ष के नेता उनके जल्द ही स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने उन्हें कोरोना होने पर तंज कसते हुए कहा है कि अगर आपने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया होता तो ऐसा न होता।



बीजेपी नेता उड़ा रहे सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां?....
हाल में ही उपचुनाव की तैयारियों के मद्देनजर सीएम शिवराज औऱ ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत तमाम बीजेपी नेताओं ने देवास और आगर मालवा में रैलियां की। इस बीच दूसरों को सोशल डिस्टेंसिंग का पाठ पढ़ाने वाले शिवराज सिंह चौहान को न कोरोना का ख्याल आया और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का! कुछ ही दिनों पहले शिवराज सरकार में मंत्री अऱविंद भदोरिया कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इससे पहले उन्हें भी अकसर जनता औऱ भीड़ के बीच में ही देखा गया। इस बीच भाजपा सरकार में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा तो और भी ज्यादा कोरोना को हल्के में लेते नजर आए। वे जहां भी दिख रहे हैं बिना मास्क के भीड़ भाड़ के बीच में ही रहते हैं। 



कब कब बिना मास्क में दिखे नरोत्तम मिश्रा...  
नरोत्तम मिश्रा एक नहीं कई बार बिना मास्क दे दिखाई दे चुके हैं। सबसे पहले वे दतिया के बड़ोनी में बनने वाले 3 करोड़ 66 लाख रूपये के मेडिकल कॉलेज के छात्रावास भवन के भूमिपूजन कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस बीच वे बिना मास्क के ही दिखाई दिए। यही नहीं गुरुवार को नरोत्तम मिश्रा जब भोपाल सेंट्रल जेल का निरीक्षण करने पहुंचे, तो वहां भी वे बिना मास्क के ही दिखाई दिए।  



सीएम शिवराज सिंह चौहान को कोरोना होना बड़ी बात इसलिए भी है क्योंकि बीते कुछ दिनों से वे लगातार अपने कार्यकर्ताओं से मिल रहे थे। शिवराज ही नहीं बल्कि भाजपा सरकार मे कई ऐसे बड़े नेता हैं जो लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग की अपील तो कर रहे हैं लेकिन खुद वे इस बात को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar