केंद्रीय मंत्री तोमर के बर्थडे पर गायब सोशल डिस्टेंसिंग, कांग्रेस बोली- सस्ती वाहवाही के लिए कोरोना को भूले

6/13/2020 1:41:43 PM

इंदौर(गौरव कंछल): केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के जन्मदिन पर इंदौर में शुक्रवार को भाजपा नेताओं के आयोजित राशन वितरण कार्यक्रम में भोजन सामग्री के लिए अचानक लूट मच गई। कोविड-19 के खतरे को भूलकर वहां जमा लोग राशन के लिए बुरी तरह छीना-झपटी करते दिखे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।



जानकारी के अनुसार, तोमर के 63वें जन्मदिन के मौके पर शहर के पूर्व विधायक और वरिष्ठ भाजपा नेता सुदर्शन गुप्ता की अगुवाई में पार्टी नेताओं ने बाणगंगा क्षेत्र में 2,000 जरूरतमंद परिवारों को राशन बांटने का कार्यक्रम आयोजित किया था। इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में महिलाएं भी मौजूद थीं। जहां पहले तो कोरोना के डर से व्यवस्थित तरीके से राशन बंटता रहा। लेकिन कुछ देर बाद इंतजार में खड़े लोगों के सब्र का बांध टूट गया और उन्होंने राशन के लिये बुरी तरह छीना-झपटी शुरू कर दी। बड़ी मुश्किल से स्थिति को कंट्रोल किया गया।



इस बीच, पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता ने दावा किया कि कार्यक्रम में उनके मौजूद रहने तक टोकन पद्धति से राशन बांटा गया। लेकिन उनके जाने के बाद कुछ लोगों ने राशन वितरण कार्यक्रम में अव्यवस्था उत्पन्न की। वहीं इस मामले को लेकर कांग्रेस हमलावर हो गई। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता नीलाभ शुक्ला ने कहा, 'भाजपा नेताओं ने शहर में कोविड-19 के कहर के बीच राशन वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया और भीड़ एकत्रित की। पार्टी नेताओं का कहना है कि बीजेपी ने सस्ती वाहवाही लूटने के लिए सैकड़ों लोगों की सेहत के साथ खिलवाड़ किया है।

meena

This news is Edited By meena