कुछ लोग देश को धर्मशाला समझें, ये बर्दाश्त नहीं करेंगे- कैलाश विजयवर्गीय

5/4/2022 11:10:42 AM

उज्जैन(विशाल सिंह): लाउडस्पीकरों और हनुमान चालीसा को लेकर उठे विवाद पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान दिया है। विजयवर्गीय ने कहा कि कुछ लोग देश को धर्मशाला समझेंगे तो यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वहीं पंजाब के पटियाला में हुए विवाद को लेकर कहा कि आम आदमी पार्टी खालिस्तानियों की समर्थक बताया है।

PunjabKesari

कैलाश विजयवर्गीय विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग बाबा महाकाल के मंदिर में दर्शन करने पहुंचे थे। यहां उन्होंने मंदिर के गर्भ गृह में दर्शन कर भगवान महाकाल का आशीर्वाद लिया। करीब आधे घंटे तक मंदिर में रहे इस दौरान उन्होंने नंदीहाल में ओम नमः शिवाय का जाप भी किया। इसके बाद कैलाश विजयवर्गीय ने महाकाल को दंडवत प्रणाम किया और मंदिर से रवाना हुए। इस दौरान उन्होंने लाउडस्पीकरों पर बयान दिया।

PunjabKesari

विजयवर्गीय ने कहा कि राज्य सरकारें न्यायालय के आदेश का पालन नहीं कर रही है। यही अराजकता का मुख्य कारण है। विजयवर्गीय ने आप पार्टी को खालिस्तानीयों का समर्थक बताया और लाउडस्पीकर पर कहा कि देश को धर्मशाला समझने वालों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इतना ही नहीं विजयवर्गीय ने लाउडस्पीकर पर योगी के एक्शन के बाद एमपी सरकार के लिए कहा कि मुझे लगता है कि हाईकोर्ट के आदेशों का पालन सरकार जल्द करेगी और जल्द डेसीबल के अनुसार ध्वनि पर नियंत्रण किया जाएगा।

PunjabKesari

राजस्थान व जम्मू कश्मीर में हनुमान चालीसा को लेकर हुए विवाद पर कहा...
कैलाश विजयवर्गीय ने विवाद को लेकर कहा कि कुछ लोग इस देश को धर्मशाला समझें तो यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा इस प्रकार की अलगाववादी बातें नहीं होनी चाहिए। अब अपनी आस्था के अनुरूप कार्य करें लेकिन यह स्पष्ट है कि देश में हाई कोर्ट सुप्रीम कोर्ट के आदेश है। उसे मानना चाहिए। राज्य सरकार आदेश का पालन नहीं करती इसलिए अराजकता फैली है। महाराष्ट्र इसका बड़ा उदाहरण है।

एमपी में लाउडस्पीकर पर लगाम
कैलाश विजयवर्गीय ने बेबाक जवाब देते हुए कहा है कि मुझे लगता है कि हाईकोर्ट के आदेशों का पालन सरकार करेगी जितना डेसीबल का साउंड होना चाहिए उसी अनुसार नियमों का पालन लाउडस्पीकर के लिए सरकार कराएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News