‘कोई मुझे मेरे बाबू से मिलवा दो’ अंदर हो रही थी प्रेमी की शादी, गेट के बाहर चिल्लाती रही प्रेमिका

7/10/2021 2:40:28 PM

होशंगाबाद(गजेंद्र राजपूत): एक शादी समारोह में उस समय रंग में भंग पड़ गया, जब दूल्हे की प्रेमिका शादी में आ धमकी और खूब हंगामा किया। आनन-फानन में बरातियों और गार्डन प्रबंधन ने मुख्य द्वार बंद कर प्रेमिका को बाहर कर दिया। जिसके बाद लड़की खूब चिल्लाई, लेकिन किसी ने उसकी एक ना सुनी।



मामला मध्य प्रदेश के होशंगाबाद का है जहां कोठी बाजार स्थित कामाख्या गार्डन में शादी चल रही थी। ऐसे में प्रेमिका शादी समारोह में आ घुसी। लेकिन ये लड़के के घरवालों का ना गंवारा था, फिर क्या था उन्होंने लड़की को गेट के बाहर करके अंदर से ताला जड़वा दिया। ऐसे में लड़की खूब चिल्लाई कि बाबू तुम शादी कर रहे हो मुझे एक बार तो बता देते तुमने मेरे साथ ऐसा क्यों किया।



लड़की गेट पर खड़े होकर शादी में आए लोगों से दूर होकर दूल्हे से मिलने की गुहार लगाती रही, लेकिन किसी ने एक नहीं सुनी। बताया जा रहा है कि भोपाल में रहने बाली प्रेमिका का होशंगाबाद में रहने वाले लड़के से करीब चार साल से प्रेम संबंध था।



जैसे ही लड़की को तो पता चला कि लड़का शादी करने जा रहा है बस फिर क्या था वो वहां धमकी और खूब हंगामा किया। घटना की सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लड़की को अपने साथ थाने ले गई। लेकिन लड़की ने प्रेमी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने से मना कर दिया और अपने घर लौट गई।

meena

This news is Content Writer meena