3 दिन मां के शव के पास बैठा रहा बेटा, लोगों को नहीं लगाने दिया हाथ, देखें ये इमोशनल video

8/9/2020 4:43:05 PM

रतलाम(समीर खान): मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में एक बेहद दिल को छू लेने वाली घटना सामने आई है जहां एक विक्षप्त व्यक्ति को मजबूरन दीवार से बांधना पड़ा। वजह जानकर आप हैरान हो जाओंगे कि इसकी मां का निधन तीन दिन पहले हो चुका था लेकिन वह अपनी मां के शव के पास चिपककर बैठा रहा और किसी को भी हाथ नहीं लगाने दिया। 

दरअसल मृतक महिला नारायणी बाई अपने बेटे के साथ गुलाब चक्कर के पास बने एक सरकारी कमरे में रहती थी। उसका बेटा रमेश मानसिक रुप से कमजोर है। आशंका जताई जा रही है कि महिला का बीमारी के चलते तीन दिन पहले निधन हो गया। घर से बदबू आने पर, पुलिसकर्मी और निगम के कर्मचारी जब वृद्धा की लाश लेने पहुंचे तो इस युवक ने हंगामा कर दिया।


धारधार हथियार से कर्मचारियों को डराने लगा और एक युवक पर हमला भी कर दिया। हंगामा कर रहे इस व्यक्ति को पुलिस ने बमुश्किल काबू में किया और परेशान होकर रस्सी से पास के गार्डन की दीवार से बांध दिया। जिसके बाद वृद्धा के शव को पीएम के लिए रवाना किया गया।

वही इस मामले में जिम्मेदारों की असवेंदशीलता देखने को मिली | शव से बदबू आ रही ही उसके कीड़े लग चुके थे इसलिए कोई भी शव को हाथ लगाने को तैयार नहीं था | जिसके बाद एक मीडियाकर्मी ने पुलिस और निगम कर्मियों की मदद से शव को उठवाकर जिला अस्पताल भिजवाया | वही स्टेशन रोड थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है |

meena

This news is Edited By meena