बेटे ने अपनी पत्नी को पिता के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा और... उठाया ये खौफनाक कदम

4/2/2021 5:28:08 PM

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर के बरगी के जंगल में बीते दिनों एक अधेड़ की अधजली लाश मिली थी। पुलिस जांच में पता चला कि यह लाश सिवनी जिले के घंसौर थाना अंतर्गत गांव बरोदा माल के एक शख्स की है। इसके साथ ही एक बड़ा खुलासा यह भी हुआ कि अधेड़ की हत्या उसके ही बेटे ने अवैध संबंधों के कारण की थी।

बरगी पुलिस के मुताबिक, सिवनी जिला के घंसौर थाना के अंतर्गत आने वाले बरोदा माल निवासी 45 वर्षीय सेल कुमार पटेल का अपने बेटे की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे। उनके बेटे प्रमोद ने अपने पिता को अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंध बनाते देख लिया था। जिसके बाद उसने अपने पिता को सदा के लिए रास्ते से हटाने की योजना बनाई। इसके लिए उसने अपने दोस्तों की मदद ली जिसके बदले उन्हें 50 हजार रुपए देने की बात कही। योजना के अनुसार, प्रमोद ने अपने दोस्तों राहुल नेमा, राहुल यादव, आयुष शर्मा एवं मनोज उर्फ पंडा बेगा को किसी सुनसान जगह रुकने के लिए बोला। इसके बाद अपने पिता बहाने से एक चार पहिया वाहन में बैठाकर ले गया बरगी थाना क्षेत्र में ले जाकर पहले शैल कुमार को गांजा पिलाया। जब उसे गांजे का नशा चढ़ा तो सभी ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। बाद में पुलिस से बचने के लिए उन्होंने गढ़ गोरखपुर के जंगल में लाश को जला दी।

कुछ दिन बाद पुलिस को अधजली लाश मिली तो जांच शुरु हुई। लाश के पास मिले सबूतों के आधार पर पुलिस बीती रात घंसौर थाना अंतर्गत बरोदा माल पहुंची। पुलिस ने प्रमोद पटेल को अपनी गिरफ्त में लेते हुए सख्ती से पूछताछ की। इसपर प्रमोद ने बताया कि घटना के एक सप्ताह पूर्व पिता को पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए उसने देख लिया था, तभी से पिता को हमेशा के लिए इस रास्ते से हटाने की योजना बनाई थी। प्रमोद ने अन्य साथियों का भी जिक्र किया जिसके बाद उनकी भी गिरफ्तारी की गई। पूछताछ के बाद सीएसपी रवि चौहान ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि प्रमोद ने अपने पिता को मारने के लिए उनके साथ 50 हजार का सौदा किया था और तय हुआ था कि 15000 घटना के पहले और बाकी रकम काम होने का बाद देने की बात हुई थी।

meena

This news is Content Writer meena