अधूरी रह गई सोनिया-सिंघार की लव स्टोरी, जल्द होने वाली थी शादी! लेकिन...

5/17/2021 7:05:18 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): कांग्रेस के पूर्व मंत्री उमंग सिंघार ने आखिरकार कबूल ही लिया कि जिस महिला ने उनके बंगले पर फांसी लगाकर आत्महत्या की है उससे उनकी शादी होने वाली थी। लेकिन इससे पहले ही महिला ने आत्महत्या करके अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। आज महिला का अंतिम संस्कार भोपाल के कोलार स्थित सनखेड़ी में अंतिम संस्कार किया। जहां अंतिमसंस्कार में शामिल होने के लिए उमंग सिंघार भी पहुंचे। इस दौरान वे महिला की मां को गले से लगा कर भावुक हो गए और पूर्व मंत्री ने महिला से अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी।



पूर्व मंत्री उमंग सिंघार ने महिला सोनिया से अपने रिश्ते को लेकर कहा कि मौत की खबर सुनकर स्तब्ध हूं। सोनिया एक अच्छी मित्र थी। भविष्य में हम दोनों परिवार मिलकर शादी करने वाले थे। कौन नहीं चाहता गृहस्थ जीवन हो। वहीं भाजपा द्वारा बार बार महिला की मौत पर सवाल उठाने को लेकर कहा कि क्या कारण है सरकार परेशान कर रही है? उनके बेटे और उनकी मां को बार-बार बयान करा रही है। सरकार सीधे-सीधे मामले पर पॉलिटिक्स करना चाह रही है।



वहीं महिला के बेटे आर्यन ने कहा उमंग सिंघार से रिश्ते को लेकर पूरे परिवार को मालूम था जल्दी एक दो महीने में शादी करने वाले थे। इस शादी को लेकर परिवार के लोग भी सहमत थे। आत्महत्या की घटना से 1 दिन पहले ही मां से बात हुई थी। वही बेटे ने साफ शब्दों में कहा कि उमंग सिंघार को लेकर कोई शिकायत नहीं है नहीं है, न ही कोई शक है। मां ने ऐसा कदम क्यों उठाया जानकारी इसकी जानकारी नहीं है।

आपको बता दें कि पूर्व मंत्री उमंग सिंघार के बंगले में सोनिया भारद्वाज नाम की महिला ने आत्महत्या कर ली थी। 40 वर्षीय शादीशुदा महिला हरियाणा की रहने वाली है और वह पिछले 25 दिनों से सिंघार के शाहपुरा b सेक्टर बंगले पर रह रही थी। महिला ने आत्महत्या से पहले एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था। वहीं बीजेपी ने मामले को लेकर सीबीआई जांच की मांग की है।

meena

This news is Content Writer meena