सोनू सूद की अपील- परिवार के लिए सीट बेल्ट और हेलमेट जरूर पहनें, पीछे न रखें

1/25/2021 1:14:03 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): एक निजी कार्यक्रम में शामिल हुए भोपाल पहुंचे फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने लोगों को ट्रैफिक नियमों से जागरुक कराया। फिल्म अभिनेता ने कहा कि कृपया कर सीट बेल्ट और हेलमेट का उपयोग करें। सीट बेल्ट पीछे से नहीं आगे से लगाने के लिए है। सुरक्षा के दृष्टि से यह बेहद जरूरी है।

PunjabKesari

दरअसल, भोपाल में ट्रैफिक पुलिस द्वारा लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक करने के लिए यातायात रथ के माध्यम से संदेश पहुंचाया जा रहा है। इसी दौरान फिल्म अभिनेता सोनू सूद राजधानी में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे तो पुलिस ने 32वें सड़क सुरक्षा माह के अवसर पर लोगों से ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से एक संदेश देने को कहा था। सोनू सूद ने कहा कि ट्रैफिक नियमों का पालन करें। अपने और परिवार की सुरक्षा के लिए यह बेहद जरूरी है। मैं भी जब कॉलेज में था, तो हेलमेट हाथ में लटाकर चलता था, लेकिन अब लगता है कि यह नहीं करना चाहिए। यह सुरक्षा के लिए है और हमें इसका ध्यान अपने और अपने परिवार वालों के लिए रखना चाहिए।

PunjabKesari

32वें सड़क सुरक्षा के उपलक्ष्य में भोपाल ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक करवाया। पुलिस ने यातायात रथ के माध्यम से लोगों को इस बावत संदेश पहुंचाया। सिंधी कॉलोनी, जेपी नगर तिराहा, रेतघाट रत्नागिरी तिराहा, इंद्रपुरी, लालघाटी वीआईपी रोड पर जागरुकता अभियान के तहत यातायात नियमों से संबंधित पंपलेट एवं स्टिकर का बांटे। वहीं जेके रोड पर दो पहिया चालकों को फ्री हेलमेट वितरित किए गए एवं भविष्य में वाहन चलाते समय सीट बेल्ट, हेलमेट पहनने एवं यातायात नियमों का पालन करने के लिए जागरूक किया गया। साथ ही शहर के मुख्य चौराहों यातायात नियमों का पालन करने वाले वाहन चालकों को गुलाब के फूल देकर सम्मानित भी किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News