‘सोनू सूद जी मेरा पैर कट गया है जुड़वा दीजिए’ फिर एक्टर ने दिया कुछ ऐसा…

9/8/2020 4:38:18 PM

देवास (एहतेशाम कुरेशी): ‘हैलो सोनू सूद सर, मेरा एक पैर कट गया हैं, क्या मैं अब कभी चल पाऊंगा, क्या आप सहयोग करेंगे, कुछ ही घंटों में सोनू सूद का जवाब आया- मेरी सुबह की शुरुआत आपकी नई टांग से होगी, चल भाई नई टांग लगवाते हैं,आपकी’ ये जो अभी आपने पढ़ा ये कोई कहानी नहीं बल्कि हकीकत है। दरअसल देवास में रहने वाले शख्स दीपेश गोस्वामी का पैर कट गया था, लेकिन उसके पास कृतिम पैर लगवाने के पैसे नहीं थे, जिसके चलते उसने बॉलिवुड अभिनेता सोनू सूद को ट्वीट कर मदद मांगी, जिसके जवाब में सोनू सूद ने दीपेश का कृतिम पैर लगवा दिया।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Dewas, actor Sonu Sood, help for the poor, Deepesh Giri Goswami, sought help from Twitter

यूं तो रील लाइफ में हीरो कई आपने देखे होंगे, लेकिन रियल लाइफ में लोगों की मदद करके अपना एक अलग स्थान बनाने वाले सोनू सूद ने एक और बड़ी मदद करने का उदाहरण समाज के सामने प्रस्तुत किया है। दरअसल देवास के विजय नगर में रहने वाले एक युवा दीपेश गिरी गोस्वामी का 22 फरवरी को बाइक से आते वक्त देवास में ही एक्सीडेंट हो गया था। जिसमें उसका दाहिना पैर कट गया था। इसके बाद युवक दीपेश ने अपना उपचार तो करवाया, लेकिन उसकी इतनी हैसियत नहीं थी, कि वह नया पैर लगवा सके। दीपेश एक कंपनी में कंसल्टेंसी का काम करता था, और उसके पिता फैक्ट्री में वर्कर हैं। एक्सिडेंट के बाद दीपेश को जॉब भी छोड़ना पढ़ा और वो बेरोज़गार हो गया। 

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Dewas, actor Sonu Sood, help for the poor, Deepesh Giri Goswami, sought help from Twitter

इस घटना के बाद युवक दीपेश ने अभिनेता सोनू सूद को 21 अगस्त को ट्वीट करके मदद मांगी, जिसके कि कुछ घंटे बाद ही सोनू सूद ने रीट्वीट कर युवक की मदद की बात करते हुए लिखा, ‘मेरी सुबह की शुरुआत आपकी नई टांग से होगी चल भाई नई टांग लगवाते हैं, आपकी’ युवक दीपेश ने अपने नया पैर लगवाने के लिए मदद की गुहार लगाई थी, जिसके बाद सोनू सूद के कार्यालय से दीपेश से संपर्क किया गया और भोपाल के पैर बनाने वाले अस्पताल में सीधे ही सोनू सूद ने आवश्यक राशि पहुंचा दी। जब कुछ रुपए कम पड़े तब दीपेश के वार्ड के पूर्व पार्षद आशुतोष पप्पू जोशी द्वारा भी दीपेश की आर्थिक मदद करके उन्हें का हौसला बढ़ाया। अभिनेता सोनू सूद के द्वारा की गई मदद के बाद अब देवास के विजय नगर में रहने वाला युवक दीपेश गिरी गोस्वामी अपने पैरों पर खड़ा हो सका है, साथ ही उसने अभिनेता सोनू सूद का धन्यवाद भी दिया और कहा कि अगर सोनू सूद मेरी मदद नहीं करते तो मैं अपने पैरों पर खड़ा नहीं हो पाता।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Dewas, actor Sonu Sood, help for the poor, Deepesh Giri Goswami, sought help from Twitter

वहीं देवास के विजयनगर क्षेत्र के पूर्व पार्षद आशुतोष पप्पू जोशी भी अभिनेता सोनू सूद को रियल लाइफ का हीरो बता रहे हैं। युवक दीपेश के चेहरे पर आई नए पैरों की मुस्कान देखते ही बनती है। साथ ही अभिनेता सोनू सूद ने अपनी मदद के जरिए समाज में एक और उदाहरण देने का प्रयास किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News