कोरोना संकट में इंदौर के लिए चिंतित हुए सोनू सूद, वीडियो कॉल करके जाना शहर का हाल

4/17/2021 12:04:16 PM

इंदौर(गौरव कंछल): कोरोना संकट के बीच ऑक्सीजन और दवाईयों की समस्या से जूझ रहे इंदौर के लिए मसीहा बन कर आगे आए अभिनेता सोनू सूद ने एक बार फिर से शहर का हाल जाना है। उन्होंने प्रेस क्लब अध्यक्ष अरविंद तिवारी से शहर के हालात जानने के लिए वीडियो कॉल कर के चर्चा की। वहीं इंदौर प्रेस क्लब ने इस संकट में इंदौरवासियों की मदद करने के लिए सोनू सूद का धन्यावाद किया।



दरअसल, मिनी मुंबई कहे जाने वाली इंदौर में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं यहां मरीजों को ऑक्सीजन और रेमडेसिवीर इंजेक्शन को लेकर परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में लॉकडाउन में लोगों की मदद के लिए अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले अभिनेता सोनू सूद लगातार इंदौर पर नजर रखे हुए हैं।



इससे पहले उन्होंने कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला से बातचीत में इंदौर में 10 ऑक्सीजन मशीनें देने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि इंदौर मेरा भी शहर है और मैं किसी के काम आ सकूं ये मेरा सौभाग्य है। इसी तारतम्य में सोनू सूद ने इंदौर प्रेस क्लब अध्यक्ष अरविंद तिवारी से वीडियो कॉल कर चर्चा की। वहीं प्रेस क्लब के अध्यक्ष अरविंद तिवारी ने सोनू सूद की इस मदद के लिए धन्यवाद किया।

meena

This news is Content Writer meena