अनाथ छात्रा के लिए SP ने छोड़ दी अपनी कुर्सी, इंस्पेक्टर बनना चाहती है मासूम

9/8/2020 6:34:48 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): पुलिस अधीक्षक कार्यालय छतरपुर में एक अजीबोग़रीब मामला सामने आया है। जहां जिले के SP द्वारा एक गरीब की बेटी को अपनी कुर्सी पर बैठाया गया है। दरअसल इस बेटी के माता-पिता नहीं है और वह इंस्पेंक्टर बनना चाहती है। जब इस बात का पता एसपी को चला तो वे अपनी सीट छोड़ खड़े हो गए और उस लड़की को चेयर पर बैठा कर हौसला बढ़ाया।


जानकारी के अनुसार, छतरपुर शहर सिटी कोतवाली के पीछे कड़ा की बरिया मोहल्ले में रहने वाली BA फर्स्ट ईयर की छात्रा नेहा अनुरागी, पिता जगदीश अनुरागी, माता गनेशी अनुरागी की पुत्री है। जो कि पुलिस की कार्यशैली से काफी प्रभावित है और इंस्पेक्टर बनना चाहती है। लेकिन उसके माता पिता की मौत होने से वह अपने सपना पूरा करने में असमर्थ है। इस बात की जानकारी जब SP छतरपुर को लगी तो उन्होंने लड़की को अपनी कुर्सी पर बिठाकर उसका सम्मान कर हौसलाफ़ज़ाई की साथ ही उसकी हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया।



बता दें कि वृद्धों मदद को लेकर चलाये जा रहे संकल्प अभियान के लिए सचिन शर्मा पहले से ही चर्चा में रहे हैं। उनके इन्हीं कल्याणकारी कार्यों से प्रभावित होकर शहर के समाजसेवी लालचंद लालवानी ने छात्रा को SP से मिलवाया ताकि उसका जीवन सुधार हो सके और सही मार्गदर्शन मिल सके।


 

meena

This news is meena