SP ने वसूली कर रहे SI को फोन पर ही किया सस्पेंड, बोले- तुम पुलिस के नाम पर कलंक हो (Video)

10/11/2020 2:25:41 PM

सागर: कुछ दिन पहले ही सागर जिले के देवरी पहुंचे SI विवेक शर्मा को SP अतुल सिंह ने तत्काल सस्पेंड कर दिया। मामला तब का है जब SI विवेक अपनी निजी कार से देवरी से 10 किलोमीटर दूर डोंगर सलैया रोड पर रेत डंफरों से पैसे वसूल रहे थे। इस बीच किसी डम्फर ड्राइवर से विवेक शर्मा ने 50 हजार की मांग कर दी। ड्राइवर ने यह बात अपने मालिक को बता दी। मौके पर पहुंचे मालिक ने अपने मोबाइल का कैमरा ऑन कर SI की रिकॉर्डिंग करना शुरू कर दी, और डम्फर मालिक ने ऑन स्पॉट SP अतुल सिंह को पूरे मामले की जानकारी दी। इस बीच SP ने फोन पर ही SI को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया साथ ही कहा कि 5 मिनट में उस जगह से चले जाओ वरना गिरफ्तार करवा दूंगा।

PunjabKesari Madhya Pradesh, Sagar, Police Department, Illegal Recovery, Suspended, SP Atul Singh

SP अतुल सिंह ने फोन पर SI से कहा कि प्रोबेशन पीरियड में तुम क्या काम कर रहे हो, किसने अधिकार दिया तुम्हें ट्रकों को चेक करने का। SI के पास SP के इन सवालों का जवाब नहीं था, लेकिन उसने कहा कि उसके सामने से रेत से भरे ट्रक जा रहे थे जिस पर उन्होंने कार्रवाई की है। यह सुनकर SP ने फिर पूछा कि आखिर आपको आदेश दिया किसने ये कार्रवाई करने का, इसके बाद एसपी ने तत्काल प्रभाव से फोन पर ही एसआई को सस्पेंड कर दिया साथ ही कहा कि तुम जैसे लोग कलंक हैं पुलिस के नाम पर।  

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Sagar, Police Department, Illegal Recovery, Suspended, SP Atul Singh

बता दें कि ये घटना सुबह करीब सात बजे की है जब देवरी में नए पहुंचे SI विवेक शर्मा ने तीन रेत के डम्फर बिना किसी आदेश के रोक लिये और इनकी रॉयल्टी उन्होंने अपने पास रख ली। इस दौरान ट्रक मालिकों ने एस.आई. विवेक शर्मा से मोबाइल की वीडियो रिकॉर्डिंग चालू कर बात की और उनसे इस बात को जानना चाहा कि जब कोई आदेश नहीं है तब किस आधार पर ट्रकों को रोक रहे हैं साथ ही तीन ट्रकों के अलावा बाकी ट्रकों को किस आधार पर जाने दे रहे हैं। उन्होंने यह भी पूछा कि वह 50 हजार किस आधार पर मांग रहे हैं जिसका वे कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। इसके बाद ही डम्फर मालिकों ने एसपी को मामले की जानकारी दी और एसपी ने तुरंत ही एसआई विवेक शर्मा को सस्पेंड कर दिया। साथ ही ये भी कहा कि भोपाल हेडक्वार्टर में बात करके तुम्हारी सेवा ही समाप्त करवा दूंगा।   


अब भाजपा नेता ही उठा रहे PM फसल बीमा पर सवाल? कांग्रेस बोली- किसानों के साथ अन्याय नहीं होने देंगे...

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News