जगमोहन वर्मा के हाथ में सिलावट का भविष्य ? प्रवक्ता उमेश शर्मा ने घर पहुंचकर दबाए पैर

10/12/2020 3:41:01 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): चुनावी दौर में नेताओं का रुठना और पार्टी नेताओं द्वारा मनाना आम बात है लेकिन किसी रुठे को मनाने के लिए उसके पैर तक दबा देना एक बड़ी बात है। एक ऐसी ही तस्वीर सामने आई इंदौर की बहुचर्चित सीट सांवेर से। जहां बगावती सुर अपनाने के बाद पूर्व भाजपा नेता जगमोहन वर्मा को मनाने नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे और विधायक आकाश विजयवर्गीय उनके घर पहुंचे। काफी मनाने की कोशिश की गई। जहां तक कि प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा ने वर्मा के पैर तक दबा दिए कि वे पार्टी को ना छोड़े।

PunjabKesari

दरअसल, जगमोहन वर्मा कई सालों तक सांवेर के पूर्व विधायक और मंत्री प्रकाश सोनकर के साथ रहे हैं और बहुत काम उन्होंने सांवेर में किया है। उनकी घुसपैठ सांवेर के हर घर में हैं लेकिन वे बहुत समय से बीजेपी से नाराज चल रहे थे यही वजह है कि बीजेपी को डर सताने लगा है कि यदि जगमोहन वर्मा निर्दलीय चुनाव लड़ने के लिए खड़े हो जाते हैं तो कहीं ना कहीं भाजपा को बहुत नुकसान उठाना पड़ेगा।

PunjabKesari

इसी सिलसिले में जगमोहन वर्मा को मनाने नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे और विधायक आकाश विजयवर्गीय उनके घर पहुंचे। काफी मनाने की कोशिश की गई। जहां तक कि प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा ने वर्मा के पैर तक दबा दिए कि वे पार्टी को ना छोड़े। लेकिन वे नहीं माने। वही जगमोहन वर्मा की पत्नी ने यह बात तक कह दी कि पैसे लेकर अगर काम करना होता पार्टी के लिए तो आज ऐसे हालात ना होते। वहीं भाजपा नेताओं के मनाने के बावजूद भी जगमोहन शिवसेना में शामिल हो गए। बताया जा रहा है कि यदि जगमोहन वर्मा सांवेर की सीट से शिवसेना के टिकट पर चुनाव लड़ते हैं तो बीजेपी के मंत्री तुलसीराम सिलावट को बहुत भारी नुकसान उठाना पड़ेगा। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News