डूब रहे लोगों को बचाने उफनती नदी में कूद गया पुलिसवाला, जान पर खेलकर मौत के मुंह से निकाला

7/23/2021 1:01:55 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): छतरपुर जिले के थाना प्रभारी पंकज शर्मा को प्रदेश सरकार सम्मानित करेगी। उन्होंने अपनी जान की परवाह किए बिना नदी में डूब रहे दो लोगों की जान बचाई। दरअसल, राजनगर में पिछले 2 दिनों से लगातार बारिश होने से पाय के पास फकीरा पुरवा में स्टेशन के पास कुटने नदी में दो युवक रामदीन आदिवासी पिता भागीरथ उम्र 25 वर्ष, दीपक आदिवासी पिता लखु उम्र 15 वर्ष निवासी कुदरपुरा अचानक नदी में फस गए, जिनका रेस्क्यू थाना प्रभारी पंकज शर्मा ने अपनी जान पर खेलकर स्वयं किया।

PunjabKesari

जिला कंट्रोल रूम को सूचना प्राप्त होने पर तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों एवं राजनगर थाना प्रभारी को अवगत कराया गया, मामले की गंभीरता को देखते हुए पंकज शर्मा आनन-फानन में अपने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

PunjabKesari

जब तक रेस्क्यू टीम आती तब तक कोई अनहोनी ना हो जाए इस डर से पंकज शर्मा स्वयं रेस्क्यू करने के लिए नदी में कूद गए और आरक्षक संजय सिंह के साथ और ग्रामीणों के सहयोग से दोनों युवकों को रेस्क्यू कर उफनती नदी से सही सलामत बाहर निकाला, जिसकी सराहना ग्रामीण और क्षेत्र के लोग काफी कर रहे हैं।

PunjabKesari
जानकारी के अनुसार यह दोनों युवक मछली पकड़ने के लिए नदी के पास गए हुए थे जहां अचानक नदी की तेज रफ्तार के चलते बीचों-बीच फंस गए। बता दें कि पाय के पास कुटने नदी इतनी उफान पर थी कि दोनों युवकों का निकल पाना मुश्किल था। तो वहीं थाना प्रभारी के इस कारनामे के चलते लोगों ने थाना प्रभारी शर्मा को दिल से धन्यवाद किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News