सौतेली मां ने 7 साल की मासूम पर ढाया जुल्म, पड़ोसी ने बनाया वीडियो, बच्ची ने पुलिस को बताई रोंगटे खड़ी कर देने वाली दास्तां

7/13/2022 4:45:09 PM

मंदसौर(प्रीत शर्मा):  सौतेली मां के जुल्म के किस्से कहानियां फिल्मों में तो देखें होंगे लेकिन मध्य प्रदेश के मंदसौर में 7 साल की मासूम के साथ ऐसा सच में हुआ है। सोशल मीडिया पर मां की क्रूरता का वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें सौतेली मां मासूम को जानवरों की तरह पीट रही है। हैवानियत की हदें पार करते हुए महिला बच्ची को लात-घूसों, चप्पल से पीट रही है। वीडियो महिला के पड़ोसी ने बनाया है। वीडियो वायरल होते ही लोग महिला के घर पहुंचे और बच्ची को बचाकर पुलिस के हवाले कर दिया।

PunjabKesari

बच्ची ने पुलिस को मां की यातनाओं की रोंगटे खड़ी कर देने वाली बातें बताई। मासूम का कहना है कि सौतेली मां उससे घर का सारा काम करवाती है। कपड़े धुलवाने, झाड़ू-पोंछा करवाने और बर्तन धुलवाने के बावजूद भी मां उसे भरपेट खाना नहीं देती। मां जब किसी बात को लेकर नाराज होती है तो उसे डंडों, चाटों और लात घूसों से पीटती है। एक बार तो मां ने छत से नीचे लटका दिया था। महिला बच्ची से पिछले दो सालों से ऐसा करती आ रही है।

PunjabKesari

पिपलिया मंडी चौकी प्रभारी राकेश चौधरी ने बताया कि बच्ची की मां का नाम संगीता है। संगीता ने बच्ची को गोद लिया है। बच्ची की उम्र करीब 7 साल है। वहीं पूछताछ में बच्ची ने मां पर गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं महिला ने इन सारे आरोपों को सिरे से नकार दिया है। हालांकि वायरल वीडियो में महिला बच्ची से क्रूरता पूर्वक मारपीट कर रही है। पिटाई का वीडियो वायरल होते ही कई ग्रामीण भी थाने पहुंचे। उन्होंने महिला के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। ग्रामीणों ने बताया कि महिला पिछले दो सालों से बच्ची के साथ ऐसा ही बर्ताव कर रही है। फिलहाल पिपलिया मंडी पुलिस ने मासूम को चाइल्ड लाइन के सुपुर्द कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News