आर्थिक तंगी से जूझ रहे सिविल इंजीनियर ने बेटे-बेटी का गला काट पत्नी समेत पिया जहर, 2 की मौत

8/28/2021 1:05:09 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): राजधानी भोपाल में शनिवार सुबह एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां पर आर्थिक तंगी और बेरोजगारी से जूझ रहे एक परिवार के 4 लोगों ने खुदकुशी का प्रयास किया जिसमें से 2 लोगों की मौत हो चुकी है वही 2 लोग गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किए गए हैं। भोपाल के मिसरोद थाना क्षेत्र में रहने वाले एक सिविल इंजीनियर ने पत्नी के साथ जहर पी लिया इसके साथ ही बेटे और बेटी का टाइल्स कटर से गला काट दिया।

PunjabKesari

घटना में इंजीनियर और बेटे की मौत हो गई है । वहीं बेटी और पत्नी को हमीदिया अस्पताल रैफर किया गया है। पुलिस के अनुसार रवि ठाकरे पुत्र लक्ष्मण राव ठाकरे (55साल) परिवार के साथ सहारा एस्टेट में रहते थे। परिवार में पत्नी रंजना ठाकरे(50 साल), 16 साल का बेटा चिराग ठाकरे और 14 साल की बेटी गुंजन ठाकरे है।

PunjabKesari

प्राप्त जानकारी के अनुसार रवि ठाकरे और उनकी पत्नी रंजना ने जहर खाकर खुदकुशी का प्रयास किया तो वहीं बेटी और बेटे का टाइल्स काटने के कटर से गला काटा गया है। घटना में रवि ठाकरे और चिराग ठाकरे की मौत हो चुकी है वहीं रंजना ठाकरे और गुंजन ठाकरे का अस्पताल में इलाज जारी है ।

PunjabKesari

जैसे ही घटना की जानकारी आसपड़ोस में रहने वाले लोगों को लगी उन्होंने मिसरोद थाना पुलिस को इसकी सूचना दी। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी, एडिशनल एसपी सहित थाना पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। मिसरोद थाना प्रभारी निरंजन शर्मा ने बताया कि मृतक सिविल इंजीनियर की पत्नी रंजना ने बताया कि वह लोग आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे। वहीं मृतक के पड़ोसियों ने भी बताया कि वह लोग आर्थिक तंगी से परेशान थे और डिप्रेशन में थे जिसके चलते यह कदम उठाया। भोपाल साउथ एसपी साईं कृष्णा ने बताया कि परिवार आर्थिक तंगी से गुज़र रहा था नौकरी नहीं थी, पैसे नहीं थे। जहां तक कि बच्चों के स्कूल के पैसे भरने तक के पैसे नहीं थे। साथ ही उनके ऊपर इतना लोन था जिसको भर नहीं पा रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News