लोकसभा चुनाव को लेकर सुमित्रा महाजन ने दिया बड़ा बयान, पढ़ें पूरी खबर

1/25/2019 5:48:09 PM

इंदौर: लोकसभा स्पीकर और इंदौर सांसद सुमित्रा महाजन ने चुनाव लड़ने को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि 'अगर मैं बोलूंगी कि यह मेरा आखिरी साल है और यदि यमराज कहें कि आपको 10 साल और जीना है, तो यह मेरे हाथ में नहीं है। इसी तरह चुनाव लड़ने और नहीं लड़ने का निर्णय संगठन का होगा। मैं संगठन की एक कार्यकर्ता हूं और हमेशा रहूंगी। संगठन का हर निर्णय मुझे स्वीकार होगा।'



सुमित्रा महाजन आज इंदौर में कबड्डी स्टेडियम के भूमिपूजन समारोह में पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि '1989 में मैं संगठन के पास टिकट मांगने नहीं गई थी। संगठन के आदेश का पालन किया। यदि इस बार संगठन कहेगा तो पालन करूंगी। मैने कभी भी किसी पद की लालच नहीं रखी। मैंने कभी नहीं कहा कि चुनाव नही लडूंगी या ये मेरा आखिरी चुनाव है। संगठन तय करेगा कि उन्हें चुनाव लड़ना है या नहीं। जो संगठन का आदेश होगा मै उसका पालन करुंगी। 

बता दें कि इंदौर लोकसभा सीट से सुमित्रा महाजन 1989 से लगातार चुनाव जीत रही हैं। अगर वे इस बार भी जीतीं तो वो देश की पहली महिला सांसद कहलाएंगी जो लगातार 9 बार सांसद पहुंची हों। हालांकि कांग्रेस उनके रिकॉर्ड को तोड़ने की तैयारी में है। क्योंकि विधानसाभा चुनाव में यहां कि आठ विधानसभा सीटों में कांग्रेस ने चार पर जीत दर्ज की है। 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar