सुरेश रैना बोले- धन्यवाद नकुल भैया अगली बार छिंदवाड़ा आऊंगा तो बेटिंग बोलिंग जरूर करुंगा

2/12/2021 6:27:23 PM

छिंदवाड़ा(साहुल सिंह): भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना गुरुवार को मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा पहुंचे। उन्होंने प्रियदर्शनी क्रिकेट मैदान में चल रहे सांसद कप क्रिकेट टूर्नामेंट के समापन कार्यक्रम में चीफ गेस्ट के तौर पर शिरकत की, इस दौरान उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे और छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ की जमकर तारीफ की। रैना ने खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया और छिंदवाड़ा की तारीफ भी की।



क्रिकेटर सुरेश रैना ने सांसद नकुल नाथ की तारीफ करते हुए कहा कि ऐसे आयोजन खेल और खिलाड़ियों को बढ़ावा देते हैं। खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा को उभारने का मौका मिलता है। सांसद नकुल नाथ युवा हैं और युवा पीढ़ी के मुताबिक सोचते हैं, जो अच्छी बात है।



सांसद कप टूर्नामेंट के समापन अवसर पर नगर व जिले के कलाकारों ने रंगारंग प्रस्तुति दी। इस दौरान आतिशबाजी का भव्य प्रदर्शन भी किया गया। सांसद कप को लेकर सुरेश रैना ने कहा कि संभव हुआ तो आने वाले साल में यहां खेलने भी आऊंगा। इसके बाद क्रिकेट मैदान से सुरेश रैना, सांसद नकुल नाथ के साथ इमलीखेड़ा एयर स्ट्रिप पहुंचे और यहां से विशेष विमान के जरिये दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

 

meena

This news is Content Writer meena