किसानों को लेकर सुरजेवाला ने साधा BJP पर निशाना, शाह और गडकरी से मांगे इन पांच सवालों के जवाब

9/5/2023 5:43:16 PM

भोपाल (विवान तिवारी): मध्यप्रदेश कांग्रेस चुनाव प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए बीजेपी और सीएम शिवराज पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी धोखा, लूट और अवसरवादी यात्रा का ढोंग कर रही है। प्रदेश में सिंचाई के पानी और बिजली की सबसे बड़ी समस्या है।  

गृहमंत्री शाह और गडकरी से किया पांच सवाल...  
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह औऱ गडकरी पर निशाना साधते हुए सुरजेवाला ने कहा है कि क्या अमित शाह और नितिन गडकरी किसानों की पीढ़ा और दर्द को जानते हैं। किसानों से धोखेबाजी क्यों की जा रही है। जब फसलें बर्बादी की कगार पर हैं और आप वोट की खेती काटने की कोशिश क्यों कर रहे हैं। प्रदेश में सूखे के हालात हैं और शिवराज जी महाकाल में पूजा का प्रपंच कर रहे हैं। किसान विरोधी सरकार को वोट क्यों दिया जाए। किसानों को राहत क्यों नहीं दी जा रही है। प्रदेश में 15 हजार मेगा वॉट की जरूरत है 3 हजार की शॉर्टेज है।

बिजली को लेकर मौजूदा सरकार को घेरा...
प्रदेश में बिजली कटौती को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए सुरजेवाला ने कहा है कि प्रदेश में बिजली का संकट गहराया है। अवसरवाद यात्रा बंद करके किसानों को बिजली पानी के बारे में सरकार को सोचना चाहिए। वहीं खंडवा सुसाइड मामले पर रणदीप ने कहा कि प्रदेश में बीते 18 सालों में 25 हजार से ज्यादा किसान आत्महत्या कर चुके हैं। खंडवा में नितिन गडकरी जश्न मना रहे हैं और किसान मौत को चूम रहे हैं। लेकिन खंडवा में उस किसान के परिवार के आंसू नहीं पोंछ रहे। आज अन्नदाता बर्बादी की कगार पर खड़ा है और सरकार इधर मौत की खेती करवा रही है।

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari