ताई का छलका दर्द, BJP में अब मुझे कोई नहीं पूछता

1/2/2021 4:26:03 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): आगामी नगरीय निकाय चुनाव को लेकर पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने अपनी सक्रियता बढ़ा दी है। ताई ने शनिवार को स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत रंगकर्मियों के बनाए जा रहे कला विधिका और गांधी हॉल का दौरा किया। हालाकि,इस दौरान सुमित्रा महाजन ने अपनी मन की पीड़ा भी जाहिर की। ताई ने कहा कि 'अब उन्हें कोई नहीं पूछता है। आज है कल रहेंगी या नहीं कह नहीं सकते।' अपने समर्थकों के लिए निगम चुनाव में टिकट मांगने को लेकर कहा कि अब उन्हें कौन पूछेगा। वहीं,मंत्रिमंडल विस्तार में इंदौर उचित प्रतिनिधित्व देने की की भी मांग जरुर की है।

8 बार इंदौर से सासंद रह चुकी सुमित्रा महाजन ने आखिरकार कैमरा के सामने अपना दर्द बयान किया। पूर्व सासंद ने कहा कि इंदौर में ज्यादा मंत्री मिलते है तो आनंद की बात है और नहीं मिलते है तो रोष जाहिर करना चाहिए। क्या होगा ये 6 जनवरी को इंदौर आ रहे मुख्यमंत्री बताएंगे।



दरअसल, सुमित्रा महाजन कई बार इस तरह की बात कह चुकी है। क्योंकि लोकसभा अध्यक्ष रहने के बाद से ताई को कोई जिम्मेदारी नहीं दी गई है। लेकिन ताई हमेशा कहती रही है वो अभी भी बहुत सक्रिय है। हालांकि,बड़े दिनों बाद आए ताई के इस बयान को आगामी नगरीय निकाय चुनाव के साथ भी जोड़कर देखा जा रहा है।

meena

This news is meena