मजदूरों से भरे पिकअप वाहन को टैंकर ने मारी टक्कर, 2 बच्चों समेत 6 मजदूरों की मौत

10/6/2020 3:45:12 PM

धार(किशन ठाकुर): मध्य प्रदेश के धार जिले में इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोमवार रात एक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। मजदूरों से भरे एक वाहन को टैंकर ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 2 ने अस्पताल में दम तोड़ा। मृतकों में 3 बच्चे भी शामिल हैं।

हादसा उस वक्त हुआ जब मजदूरों से भरा हुआ पिकअप वाहन पंचर होने पर रोड पर खड़ा था, तभी पीछे से आ रहे टैंकर ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। इस दर्दनाक सड़क हादसे में 6 मजदूरों की मौत हुई है। वहीं 24 मजदूर घायल हुए हैं। घटना के बाद मृतकों के शवों को धार जिला अस्पताल पहुंचाया गया, बताया जा रहा है कि सभी मजदूर धार जिले के टांडा के रहने वाले हैं। घटना के बाद टैंकर चालक मौके से फरार हो गया है, जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है, फिलहाल इस मामले में तिरला पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।



प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह व पूर्व सीएम कमलनाथ हादसे पर जताया दु:ख
मुख्यमंत्री ने ट्‍वीट में लिखा- धार ज़िले के तिरला थाना अंतर्गत इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर कल रात हुए सड़क हादसे में कई श्रमिक बंधुओं के असामयिक निधन का दुखद समाचार मिला। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। वहीं पूर्व सीएम ने भी मृतकों के परिजनों से संवेदना व्यक्त करते हुए ट्वीट किया कि मै सरकार से मांग करता हूं कि पीड़ित परिवारों की हर संभव मदद करे व घायलों के इलाज की समुचित व्यवस्था करे। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करे।

meena

This news is meena