जिस तांत्रिक से पति का इलाज करा रही थी महिला, उसी ने बच्चों की बलि की धमकी देकर किया दुष्कर्म

1/6/2021 6:41:25 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में पति के लकवे की बीमारी का उपचार करा रही पत्नी के साथ एक तांत्रिक बाबा ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं बाद में पति को और अधिक बीमार करने और बच्चों की बलि चढ़ाने की धमकी देकर तांत्रिक ने घर आकर महिला का शारीरिक शोषण भी किया। जब यह सिलसिला नहीं थमा तो बाबा की धमकियों से परेशान होकर पीड़िता पुलिस के पास पहुंची और प्रकरण दर्ज कराया। अब पुलिस पूरे मामले में तांत्रिक बाबा की तलाश कर रही है

PunjabKesari

दिल को दहला देने वाला यह मामला इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र का है। जहां प्रजापत नगर में रहने वाली 32 वर्षीय पीडि़ता की शिकायत पर बाबा कपाली उर्फ निर्मल निवासी पालदा के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में पुलिस ने केस दर्ज किया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके पति को लकवा था, और बाबा द्वारा इलाज करने की जानकारी मिलने पर वह बाबा कपाली के पास गई, तो आरोपी ने उसके पति का इलाज किया, जिससे कुछ फायदा हुआ। तो महिला बाबा पर विश्वास करने लगी।

PunjabKesari

इस पर आरोपी बाबा ने महिला को अकेले कमरे में ले गया और कोल्डड्रिंक मे कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया व उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ उसे धमकाया कि यदि यह बात किसी को बताई तो वह उसके पति को और ज्यादा बीमार कर देगा और उसके बच्चों की बलि चढ़ा देगा। बाबा की धमकियों से पीड़िता ने यह बात किसी को नहीं बताई।

PunjabKesari

इसका फायदा उठाकर बाबा आए दिन उसके घर जाकर शारीरिक शोषण करने लगा। बार-बार की उसकी धमकियों और शारीरिक शोषण से तंग आकर पीड़िता ने यह बात अपने परिजनों को बताई और बुधवार देर रात थाने पहुंचकर प्रकरण दर्ज कराया। मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News