कैलाश ने राहुल से पूछा- आपके नाना ने कैसा जम्मू-कश्मीर दिया था? दिमाग नहीं है तो दिमाग वाले को साथ रखो

9/25/2021 5:21:57 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी के उस ट्वीट पर तीखा पलटवार किया है जिसमें राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए लिखा कि MR 56" चाइना से डरता है। विजयवर्गीय ने कहा राहुल गांधी जी किस दुनिया में जीते है न जाने कौन सा सपना देखते हैं और एकदम से ट्वीट कर देते हैं। अगर दिमाग नहीं है तो किसी दिमाग वाले को साथ में रख लें।



विजयवर्गीय ने कहा कि राहुल गांधी को लदाख जाकर देखना चाहिए कि आप के समय में क्या हाल थे और इस वक्त वहां के क्या हालात है। असम में आपने घुसपैठियों को घुसेड़ा था लेकिन अब जाकर देखिए क्या वहां कोई घुसपैठिया अंदर घुस सकता है। वहां की राज्य सरकार इतनी ताकतवर हो गई हैं। सरकार सरकार में अंतर है। विजयवर्गीय ने कहा कि राहुल जी आपके नाना जी ने कैसा जम्मू कश्मीर दिया था वहां कोई भारत का झंडा नहीं फहराया सकता था। बीजेपी ने 370 हटा दिया आज ग्राम पंचायत स्तर पर भारत का तिरंगा लहरा रहा है। विजयवर्गीय ने नसीहत देते हुए कहा कि राहुल जी आप जब भी ट्वीट करें अपने दिमाग का इस्तेमाल करे अगर आपके पास दिमाग नहीं है तो दिमाग वालों से समझ कर ट्वीट करें।



धारा 370 हटाने के पहले जम्मू कश्मीर में तिरंगा नहीं फहराया जा सकता था। पाकिस्तान का झंडा फहराया जाता था। लोग पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाते थे। अब हर ग्राम पंचायत पर तिरंगा झंडा लहराता है। अब कोई वहां पर पाकिस्तान जिंदाबाद बोलता है तो सुरक्षा जवान उसे गोली मार देते हैं। पहले पाकिस्तान की तरफ से जब पूरी चलती थी तो हमारे जवान बंकर के अंदर जाकर छुप जाते थे क्योंकि ऊपर से आदेश थे। अब हमारे प्रधानमंत्री ने कहा है पाकिस्तान के तरफ से एक गोली चलाए तो यहाँ से 10 गोले चलाओ। ये देश के 56 इंच सीने वाले प्रधानमंत्री का सेना को निर्देश है। आज देश पाकिस्तान और चाइना को जवाब दे रहा हैं।

meena

This news is Content Writer meena