पोर्न वीडियो देखकर टीचर ने स्कूल वॉशरूम में KG की छात्रा से किया रेप, आरोपी कासिम रेहान के मोबाइल में मिले 100 से ज्यादा अश्लील क्लिप्स

Friday, Sep 20, 2024-07:28 PM (IST)

भोपाल : मध्यप्रदेश के भोपाल में एक निजी प्राथमिक विद्यालय को सील कर दिया गया है। इस स्कूल में एक कंप्यूटर शिक्षक ने कक्षा ‘केजी' में पढ़ने वाली साढ़े तीन साल की बच्ची से कथित तौर पर बलात्कार किया था। पुलिस के अनुसार, आरोपी कासिम रेहान को बुधवार को भारतीय न्याय संहिता और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया।  आरोपी टीचर ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह 4-5 दिन से मासूम बच्ची के स्कूल आने, क्लास से बाहर जाने और वॉशरूम तक जाने की निगरानी कर रहा था। घटना वाले दिन बच्ची जब वॉशरूम गई, तो वह भी उसके पीछे-पीछे चला गया। वॉशरूम में उसके साथ गलत काम किया। उसने बच्ची को किसी को भी न बताने की धमकी दी थी लेकिन बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान देखकर मां को शक हुआ और बेटी से पूछताछ में उसने टीचर के बैड टच की बात बता दी थी।

PunjabKesari

जिला शिक्षा अधिकारी (DEO) एनके अहिरवार ने बताया कि जिला परियोजना समन्वयक ने स्कूल को नोटिस दिया है और संबद्धता रद्द करने की कार्रवाई उचित विचार-विमर्श के बाद की जाएगी, क्योंकि इसमें वहां पढ़ने वाले बच्चों का भविष्य शामिल है। इस मामले की जांच के बारे में बात करते हुए सहायक पुलिस आयुक्त (महिला सुरक्षा) निधि सक्सेना ने कहा कि पीड़िता के माता-पिता के बयान दर्ज किए गए हैं, जबकि बच्ची को एक ‘सहायक व्यक्ति' मुहैया कराया गया है, जिसका बयान भी अदालत में दर्ज किया जाएगा।

सक्सेना ने बताया कि 28 वर्षीय आरोपी के मोबाइल फोन को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। सक्सेना इस मामले की जांच के लिए गठित एसआईटी की प्रमुख हैं। उन्होंने कहा कि पीड़िता आरोपी को 'डैडी अंकल' कहती थी। एक सूत्र ने कहा, "वह अश्लील वीडियो देखने का आदी है और अपने मोबाइल फोन पर ऐसी वीडियो क्लिप देखता है। स्कूल के शौचालय में अपराध करने से पहले, उसने ऐसे वीडियो देखे थे। ये उसके मोबाइल फोन से बरामद किए गए हैं। उसने कुछ महीने पहले अपनी पत्नी को तलाक दे दिया था।"

PunjabKesari

सूत्र ने कहा कि आरोपी एक मोटरसाइकिल समूह का सदस्य है और संयोग से, उसने झारखंड में एक विदेशी नागरिक से बलात्कार के विरोध में निकाले गए मोमबत्ती मार्च में भाग लिया था। अधिकारियों ने कहा कि बच्ची की मां ने सोमवार को पुलिस से संपर्क किया। इससे पहले स्कूल प्रबंधन ने कथित तौर पर उसकी शिकायत को नजरअंदाज कर दिया था। उन्होंने बताया कि बच्ची की मां ने उसके गुप्तांगों पर चोट के निशान देखे और स्कूल प्रबंधन से इसकी शिकायत की। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों ने इस घटना का विरोध किया और रेहान के लिए मृत्युदंड की मांग की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News