कर्फ्यू में बाहर घूमने वालों को तहसीलदार ने मुर्गा बनाकर मारी लात, क्या ऐसे थमेगा कोरोना?

5/3/2021 10:58:29 AM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में जिस तरह से कोरोना संक्रमण फैल रहा है उसको देखते हुए शहर के आसपास के ग्रामीण इलाकों में काफी सख्ती की जा रही है। इसी कड़ी में इंदौर से तकरीबन 30 किलोमीटर दूर देपालपुर गांव में वहां के तहसीलदार द्वारा जमकर सख्ती की गई और जो भी ग्रामीण में फालतू घूमता नजर आया उसे उठक बैठक लगाने और मेंढक की चाल के साथ ही विभिन्न तरह से सजा भी दी गई। लेकिन हद तो तब हो गई जब तहसीलदार सजा देते वक्त यह भूल गए कि सामने वाले इंसान है और एक ग्रामीण को लात मारते उनका एक वीडियो वायरल हुआ।

PunjabKesari

फिलहाल तहसीलदार के द्वारा जिस तरह से सजा दी गई उसके वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। वही तहसीलदार का भी कहना है कि कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए इस तरह की सख्ती करना आवश्यक है। वही जो भी कार्रवाई की गई वह फालतू घूमने वालों पर की गई है। बता दे काफी दिनों से इंदौर के आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में सख्ती की बात कही जा रही थी क्योंकि अधिकारियों को आशंका है कि इंदौर में जो महामारी फैली है वह आसपास के ग्रामीण इलाकों में भी फैल सकती है। इसे रोकने के लिए इस तरह से सख्ती की जा रही है। वही तहसीलदार की सजा इसलिए भी सुर्खियों में बनी हुई है क्योंकि जो जिन भी ग्रामीणों को सजा दे रहे है।

PunjabKesari

उन्हें मुर्गा बनाकर मेंढक बना कर थोड़ी दूर ढ़ोल के साथ चलाया जा रहा है। जिसके कारण तहसीलदार की सजा काफी सुर्खियों में बनी हुई है। वही एक वीडियो में वह एक युवक को लात मारते भी नजर आ रहे है। आपको बता दे जैसे ही कल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और क्षेत्रीय विधायक विशाल पटेल तक पहुंचा तो उन्होंने कहा के अगर इस कृत्य की माफी नहीं मांगी गई तो बजरंग बहादुर का मुंह काला किया जाएगा और बड़े अधिकारियों से शिकायत भी की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News